विज्ञापन

''मुझे गेंदबाजी नहीं...'', युवराज सिंह ने टूर्नामेंट से पहले इरफान पठान से रखी थी खास डिमांड

Irfan Pathan gave big statement: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 के लिए इंडिया चैंपियंस के कप्तान युवराज सिंह ने इरफान पठान ने खास डिमांड रखी थी.

''मुझे गेंदबाजी नहीं...'', युवराज सिंह ने टूर्नामेंट से पहले इरफान पठान से रखी थी खास डिमांड
Irfan Pathan with Yusuf Pathan

Irfan Pathan gave big statement regarding Yuvraj Singh: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 का फाइनल मुकाबला जितने के बाद भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, ''युवराज सिंह ने इस टीम को इकट्ठा किया. उन्होंने मुझसे साफ कहा था कि वह टूर्नामेंट में मुझसे गेंदबाजी नहीं चाहते हैं. बल्कि मेरे बल्ले से वह छक्के देखना चाहते थे. हालांकि, आज उन्होंने मुझे 3 ओवरों की गेंदबाजी दी.''

बता दें वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 का फाइनल मुकाबला बीते शनिवार (13 जुलाई) को इंडिया चैंपियंस और पाकिस्तान चैंपियंस के बीच बर्मिंघम में खेला गया. यहां इंडिया की टीम 5 विकेट से मैदान मारने में कामयाब हुई. बर्मिंघम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान चैंपियंस की टीम 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाने में कामयाब हुई थी. 

इंडिया टीम की तरफ से फाइनल मुकाबले में गेंदबाजों ने काफी कासी हुई गेंदबाजी की. टीम के लिए अनुरीत सिंह ने 4 ओवरों में 3 विकेट चटकाए. वहीं विनय कुमार, नेगी और इरफान पठान के खाते में क्रमशः 1-1 विकेट आए. 

टीम के लिए फाइनल मुकाबले में इरफान पठान ने कुल 3 ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच 4.00 की इकोनॉमी से 12 रन खर्च करते हुए विपक्षी टीम के कप्तान यूनुस खान को अपने जाल में फंसाया. 

वहीं बल्लेबाजी की बारी आई तो टीम इंडिया ने विपक्षी टीम की तरफ से मिले 157 रनों के लक्ष्य को 5 गेंद शेष रहते 5 विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया. टीम के लिए निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हुए इरफान पठान ने विजयी चौका लगाया. फाइनल मुकाबले में वह टीम के लिए 7वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 4 गेंद में 1 चौका की मदद से 5 रन बनाकर नाबाद रहे. 

यह भी पढ़ें- ''अर्शदीप सिंह जसप्रीत बुमराह से दब नहीं रहे,'' पूर्व पाकिस्तानी कप्तान का हैरतअंगेज बयान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs NZ 1st Test: "हम तो सरफराज को...", रोहित शर्मा का बड़ा खुलासा, बताया क्यों विराट कोहली ने की नंबर 3 पर बल्लेबाज़ी
''मुझे गेंदबाजी नहीं...'', युवराज सिंह ने टूर्नामेंट से पहले इरफान पठान से रखी थी खास डिमांड
Shaheen Shah Afridi's Video Goes Viral, Fans Suggest Pacer Calling Babar Azam as 'Zimbu' PAK vs ENG
Next Article
Babar Azam vs Shaheen Afridi: जिम्बू- जिम्बू.... शाहीन अफरीदी ने बाबर को लाइव मैच में ऐसा कहकर चिढ़ाया, मचा बवाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com