आईपीएल-8 : मुंबई को चेन्नई कै चैलेंज


नई दिल्‍ली : इंडियन प्रीमियर लीग में अब बारी है चेन्नई और मुंबई के बीच टक्कर की। दो पूर्व चैंपियन के बीच बराबर की टक्कर होने की संभावना है। मगर मौजूदा फ़ॉर्म के लिहाज़ से चेन्नई का पलड़ा बहुत भारी नज़र आता है।

सबसे पहले बात करते है मुंबई की, जिसने इस सीज़न जीत का स्वाद नहीं चखा है। पहले मैच में केकेआर ने 7 विकेट से हराया, दूसरे मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने 18 रन से हराया और तीसरे मैच में राजस्थान ने 7 विकेट से मात दी। हार की हैट्रिक के अलावा मुंबई के लिए नई टेंशन है उनके स्टार ओपनर का घयल होना। एरॉन फ़िन्च मांसपेशियों में ख़िंचाव के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

टीम को जीत की राह पर डालने के लिए कप्तान रोहित शर्मा, कोरी एंडरसन और किरॉन पोलार्ड को बेहतर खेल दिखाना होगा। जबकि गेंदबाज़ी में लसिथ मलिंगा को वो काम करना होगा जिसके लिए वो जाने जाते हैं।

दूसरी तरफ़ चेन्नई की टीम है जो हर बार की तरह इस बार भी बहुत मज़बूत नज़र आ रही है। टीम ने अभी तक खेले अपने दोनों मैच जीते हैं। चेन्नई ने दिल्‍ली को 1 रन से मात दी जबकि हैदराबाद को 45 रनों से हराया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीम में एक से बढकर एक विस्फोटक बल्लेबाज़ हैं। लेकिन सबकी निगाहें पिछले मैच में शतक बनाने वाले ब्रैंडन मैक्कुलम पर टिकी रहेंगी। गेंदबाज़ी में भी आशीष नेहरा एंड कंपनी बहुत बैलेंस टीम नज़र आती है।