यह ख़बर 19 अप्रैल, 2012 को प्रकाशित हुई थी

आईपीएल-5 : गेल के फॉर्म से पंजाब की मुश्किलें बढ़ीं

खास बातें

  • किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आईपीएल के मैच में शुक्रवार को जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ेगी, तो उनके लिए चिंता का सबब वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल का जबर्दस्त फॉर्म होगा।
मोहाली:

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आईपीएल के मैच में शुक्रवार को जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ेगी, तो उनके लिए चिंता का सबब वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल का जबर्दस्त फॉर्म होगा। पंजाब को बुधवार को टूर्नामेंट में तीसरी पराजय झेलनी पड़ी, जब कोलकाता नाइट राइडर्स ने आठ विकेट से जीत दर्ज की।

एडम गिलक्रिस्ट की अगुवाई वाली टीम लगातार अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाई है। केकेआर के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए वे सात विकेट पर 124 रन ही बना सके। दूसरी ओर बैंगलोर ने पिछले मैच में पुणे पर धमाकेदार जीत दर्ज की। गेल ने 48 गेंद में 81 रन बनाए, जिसमें आठ छक्के शामिल थे। इनमें से पांच छक्के, तो उन्होंने स्पिनर राहुल शर्मा को एक ही ओवर में लगाए। इसकी बदौलत बैंगलोर ने वॉरियर्स को 182 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए आखिरी गेंद पर हराया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंजाब और आरसीबी अब तक पांच मैच खेले हैं और अंकतालिका में क्रमश: सातवें और आठवें स्थान पर हैं। पंजाब ने शुरुआती दो मैच हारने के बाद लगातार दो मैच जीते, लेकिन गुरुवार को वह कोलकाता से हार गया। गिलक्रिस्ट की मांसपेशियों में भी खिंचाव आ गया है, जो चिंता का विषय है। पंजाब के ऑस्ट्रेलियाई स्टार शॉन मार्श अभी तक पूरी तरह से रंगत में नहीं आए हैं, जबकि पिछले आईपीएल के हीरो पॉल वलथाटी नाकाम रहे हैं।