यह ख़बर 04 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

वाइट का अर्द्धशतक बेकार, सुपरकिंग्स 10 रन से जीता

खास बातें

  • मध्यक्रम बल्लेबाज कैमरन वाइट की 77 रन की अर्द्धशतकीय पारी भी डेक्कन चार्जर्स को एमए चिदम्बरम स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के हाथों 10 रन की हार से नहीं बचा सकी।
चेन्नई:

मध्यक्रम बल्लेबाज कैमरन वाइट की 77 रन की अर्द्धशतकीय पारी भी डेक्कन चार्जर्स को एमए चिदम्बरम स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के हाथों 10 रन की हार से नहीं बचा सकी।

टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स ने सलामी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस (42), सुरेश रैना (32) और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (34) के योगदान से छह विकेट पर 160 रन बनाए।

डेक्कन चार्जर्स की टीम धीमी पिच पर कैमरन वाइट (53 गेंद में नौ चौके और दो छक्के) के 77 रन के बावजूद पांच विकेट पर 150 रन ही बना पाई और टूर्नामेंट में अपनी सातवीं हार से नहीं बच सकी।

चेन्नई 11 मैच में पांचवीं जीत से 11 अंक लेकर तालिका में पांचवें से चौथे स्थान पर पहुंच गई जबकि डेक्कन चार्जर्स 10 मैच में पांच अंक से अंतिम और नौंवे नंबर पर बरकरार है।

इस मैच में जीत से चेन्नई सुपरकिंग्स ने घरेलू सरजमीं पर पिछले दो मैचों में किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइटराइडर्स से मिली हार के सिलसिले को तोड़ दिया।

डेक्कन चार्जर्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही, सलामी बल्लेबाज पार्थिव पटेल (01) दूसरे ही ओवर में एलबी मोर्कल की गेंद पर टूर्नामेंट में लगातार दूसरी बार बोल्ड हो गए। मोर्कल ने अगली ही गेंद पर वाइट का आसान कैच छोड़ दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (36 रन, 29 गेंद में तीन चौके) और वाइट ने एक दो रन लेने के साथ बीच बीच में चौके जमाकर सतर्कता से खेलना जारी रखा। दोनों ने पांचवें ओवर में तीन चौके से 15 रन जुटाए।