यह ख़बर 06 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

आईपीएल-5 : फिसड्डी चार्जर्स के सामने होगी चैलेंजर्स

खास बातें

  • चैलेंजर्स की कोशिश लगातार तीन हार से बचने की होगी, वहीं चार्जर्स टीम भी जीत हासिल करने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाएगी।
बेंगलुरू:

एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पांचवें संस्करण के अंतर्गत रविवार को खेले जाने वाले लीग मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के सामने फिसड्डी डेक्कन चार्जर्स होगी। चैलेंजर्स की कोशिश लगातार तीन हार से बचने की होगी, वहीं चार्जर्स टीम भी जीत हासिल करने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाएगी।

चैलेंजर्स को पिछले मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने चार विकेट से हराया था, जबकि इससे पहले उसे कोलकता नाइटराइडर्स के हाथों 47 रनों से पराजय झेलनी पड़ी थी।

चार्जर्स को पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 10 रन से मात दी थी। चैलेंजर्स के 10 मैचों से नौ अंक है और वह अंक तालिका में छठे स्थान पर है। वहीं चार्जर्स के इतने ही मैचों से पांच अंक है और वह नौ टीमों की तालिका में सबसे निचले पायदान पर है।

जीत की पटरी पर लौटने के लिए चैलेंजर्स को चार्जर्स जैसी फिसड्डी टीम नहीं मिलेगी। चार्जर्स को लगातार पांच हार के बाद सातवें मैच में पहली जीत मिली थी, छठा मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस मुकाबले में सबकी निगाहें चैलेंजर्स के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल पर होगी, जो आईपीएल में अपने 100 छक्कों से एक कदम दूर हैं। गेल आईपीएल में अब तक 99 छक्के लगा चुके हैं।