IPL 2024: जोफ्रा आर्चर के 9 साल पुराने पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें, Hardik Pandya की हूटिंग से जुड़ा है मामला

Jofra Archer's 9-year-old tweet goes viral, गुजरात टाइटंस छोड़कर मुंबई टीम में आये हार्दिक को रोहित शर्मा की जगह कप्तान बनाया गया है जिसको लेकर दर्शक टीम से काफी नाराज है

IPL 2024: जोफ्रा आर्चर के 9 साल पुराने पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें, Hardik Pandya की हूटिंग से जुड़ा है मामला

Hardik Pandya vs Fans, IPL: ऑर्चर का पोस्ट वायरल

Hardik Pandya Being Booed by Fans: राजस्थान के खिलाफ मैच के दौरान जब हार्दिक पंड्या टॉस करने पहुंचे थे तो फैन्स ने उनका खूब मजाक बनाया जिसे देखकर कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने दर्शकों को  'व्यवहार' में रहने की नसीहत भी दे दी थी. हार्दिक को लेकर फैन्स का रवैया लगातार खराब होता जा रहा है. वहीं अब इंग्लैंड के दिग्गज जोफ्रा ऑर्चर का 9 साल पुराना पोस्ट भी सोशल मीडिया X ( पूर्व में ट्विटर) पर वायरल हो रहा है जिसमें ऑर्चर ने "बिहेव" शब्द का इस्तेमाल किया है. फैन्स ऑर्चर के पोस्ट को लगातार रिएक्ट कर रहे हैं. फैन्स ऑर्चर के पोस्ट को पढ़कर हैरान है. दरअसल ऑर्चर ने 2014 में यह पोस्ट किया था. (Jofra Archer's 9-year-old tweet goes viral)

हार्दिक को दर्शकों का दिल जीतने के लिये जीत की राह पर लौटना होगा : ब्रॉड

आईपीएल (IPL) में दर्शकों के आक्रोश का सामना कर रहे मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या को टीम को जीत की राह पर लाने की सलाह देते हुए इंग्लैंड के महान तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा है कि पिछले तीनों मैचों में बतौर कप्तान उन्होंने कुछ गलत फैसले लिये. गुजरात टाइटंस छोड़कर मुंबई टीम में आये हार्दिक को रोहित शर्मा की जगह कप्तान बनाया गया है जिसको लेकर दर्शक टीम से काफी नाराज है . मैदान पर और सोशल मीडिया पर हार्दिक को दर्शकों का कोपभाजन बनना पड़ रहा है .  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईपीएल में बतौर कमेंटेटर पदार्पण कर रहे ब्रॉड ने स्टार स्पोटर्स के "प्रेस रूम" कार्यक्रम में भाषा के सवाल के जवाब में कहा ," हार्दिक पंड्या को अजीब हालात का सामना करना पड़ा है. हमें भी आस्ट्रेलिया में खेलने पर दर्शकों से प्रतिकूल बर्ताव का सामना करना पड़ता रहा है . इसे अनदेखा कर पाना संभव नहीं है बल्कि आपको मानसिक रूप से इसके लिये खुद को तैयार रखना होगा." (इनपुट भाषा)