पूर्व RCB खिलाड़ी की भविष्यवाणी, कोहली-रोहित नहीं बल्कि यह बल्लेबाज इस बार IPL में बनाएगा 600 से ज्यादा रन

IPL 2023: आईपीएल का आगाज हो चुका है. फैन्स क्रिकेट के फटाफट फॉर्मेंट का मजा भरपूर ले रहे हैं. वहीं, आरसीबी के पूर्व दिग्गज विकेटकीपर पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने आईपीएल (IPL)  में एक खिलाड़ी को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है.

पूर्व RCB खिलाड़ी की भविष्यवाणी, कोहली-रोहित नहीं बल्कि यह बल्लेबाज इस बार IPL में बनाएगा 600 से ज्यादा रन

IPL 2023: पूर्व दिग्गज की भविष्यवाणी

IPL 2023: आईपीएल का आगाज हो चुका है. फैन्स क्रिकेट के फटाफट फॉर्मेंट का मजा भरपूर ले रहे हैं. वहीं, आरसीबी के पूर्व दिग्गज विकेटकीपर पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने आईपीएल (IPL)  में एक खिलाड़ी को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. पटेल ने उस खिलाड़ी का नाम बताया है  जिससे उन्हें यह उम्मीद है कि वह इस सीजन के आईपीएल में 600 से ज्यादा रन बनाएगा. पूर्व विकेटकीपर पार्थिव ने JioCinema पर बात करते हुए यह भविष्यवाणी की है. 

पार्थिव ने गुजरात टाइटंस की जीत के बाद कहा है कि, 'जिस तरह से गुजरात टाइटंस ने लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया, हमने देखा कि रिद्धिमान साहा को पहले छह ओवरों में जितना हो सके खुलकर खेलने का मौका दिया. मुझे लगता है कि गुजरात टाइटंस ने सही रणनीति बनाई है.  शुभमन गिल (Shubman Gill) ने वह किया जो हम जानते हैं कि गिल शानदार बल्लेबाजी कर टीम को जीत दिला सकते हैं. आईपीएल में उन्होंने अपने अंतरराष्ट्रीय फॉर्म को आगे बढ़ाया है. मुझे लगता है कि इस सीजन शुभमन गिल 600 से ज्यादा रन बनाएंगे'. 

गिल के परफॉर्मेंस से कुंबले भी काफी खुश दिखे, उन्होंने कहा कि,  'गिल के प्रदर्शन और रवैये को भारतीय क्रिकेट के लिए एक अच्छा संकेत माना, अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा 'ठीक मैच के बाद उन्होंने कहा, 'मैं जिस तरह से आउट हुआ, उससे मैं खुश नहीं था,' जिसका मतलब है कि वो अपनी बल्लेबाजी में सुधार चाहते हैं. यह एक युवा खिलाड़ी के लिए बहुत अच्छा संकेत है.'


बता दें कि आईपीएल 2023 के पहले मैच में सीएसके के खिलाफ मैच में गायवाड़ ने 92 रनों की पारी खेली थी तो वहीं गुजरात की ओर से गिल ने 63 रन बनाकर दिखा दिया था कि वो इस समय बेहतरीन फॉर्म में हैं. 

--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 203: "धोनी के इस हैरानी भरे फैसले से चेन्नई हारा", सहवाग ने उठाया एमएस की इस गलती पर सवाल
* IPL 2023: "फिनिश बॉलर की जगह फिनिश बॉलर ले लिया", फैंस को पसंद नहीं आया बुमराह का रिप्लेसमेंट

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com