IPL 2022: क्रिकेट जगत आयुष बडोनी को सराह रहा, पर मेंटोर गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले कि...

IPL 2022: पहले मैच में 54 रन बनाने के बाद आयुष ने इसका बहुत ही ज्यादा श्रेयस गौतम को देते हुए कहा था कि गौतम भैय्या ने मेरा बहुत ज्यादा समर्थन और सहयोग किया. उन्होंने मुझसे मेरा नैसर्गिक खेल खेलने को कहा

IPL 2022: क्रिकेट जगत आयुष बडोनी को सराह रहा, पर मेंटोर गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले कि...

IPL 2022: लखनऊ सुपर जॉयंट्स के मेंटोर गौतम गंभीर

खास बातें

  • पहले मैच में युवा बल्लेबाज ने बनाया था अर्द्धशतक
  • क्रिकेट जगत और पंडित कर रहे आयुष की तारीफ
  • हमारी लंबे समय से आयुष पर नजर थी-गौतम
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में  अभी तक जिस खिलाड़ी ने सबसे ज्यादा ध्यान अपनी ओर खींचा है, तो वह लखनऊ सुपर जॉयंट्स का युवा आयुष बडोनी (Ayush Badoni) है, जिसने पहले ही मैच में मुश्किल हालात में अपनी टीम के लिए ऐसे समय में अर्द्धशतक बनाया कि हर कोई वाह-वाह कर उठा. और आयुष बडोनी की चर्चा फैंस अभी तक कर रहे हैं, लेकिन टीम के मेंटोर गौतम गंभीर ने अलग ही विचार उनके बारे में रखे हैं. 

चेन्नई के साथ वीरवार को मैच से ठीक पहले आधिकारिक चैनल पर बातचीत में गौतम ने कहा कि युवा दाएं हत्था बल्लेबाज से किसी बड़े की उम्मीद करना जल्दबाजी होगी. और एक अच्छी पारी उन्हें सुपरस्टार नहीं बना देती. बता दें कि आयुष को टीम से जोड़ने और उनकी प्रतिभा को निखारने में गौतम का बड़ा योगदान रहा है. 

यह भी पढ़ें:युवा लेफ्टी पेसर ने कहा, मैं अब अलग गेंदबाज, भारत के लिए 10-12 साल खेल सकता हूं


 पूर्व ओपनर ने कहा कि अभी आयुष के बारे में बात करना जल्दबाजी होगी क्योंकि एक अच्छी पारी नहीं सुपर स्टार नहीं बना देती. हालांकि, गौतम बोले कि यह युवा बल्लेबाज प्रतिभाशाली है और वह काफी लंबे समय से रडार पर था. यही वजह है कि आयुष लखनऊ ड्रेसिंग रूम का हिस्सा हैं. उन्होंने कहा कि हमने उसके टैलेंट की पहचान की. हम पिछले काफी समय से उसे देख चुके हैं क्योंकि वह दिल्ली से आता है. आयुष के लिए वर्तमान में सबसे अहम बात संतुलित रहना है. और यह काम हमारा भी है कि हम उन्हें संतुलित रखें. आयुष को लखनऊ ने पिछले दिनों मेगा नीलामी में उनके बेस प्राइस बीस  लाख रुपये में खरीदा था. 

यह भी पढ़ें:  चहल का मन अभी भी RCB की टीम में! उनकी जगह टीम में आए वानिंदु हसरंगा के लिए किया खास ट्वीट

पहले मैच में 54 रन बनाने के बाद आयुष ने इसका बहुत ही ज्यादा श्रेयस गौतम को देते हुए कहा था कि गौतम भैय्या ने मेरा बहुत ज्यादा समर्थन और सहयोग किया. उन्होंने मुझसे मेरा नैसर्गिक खेल खेलने को कहा. उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे सिर्फ एक मैच नहीं मिलेगा, बल्कि पूरी तरह से मौका दिया जाएगा. भैय्या ने मुझसे कहा था कि मुझे हालात के हिसाब से खेलने की जरूत नहीं है. ऐसा करने के लिए टीम में कई सीनियर खिलाड़ी  हैं. आप सिर्फ अपना नैसर्गिक खेल खेलें. 
 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com