IPL 2022: जो आरसीबी मैनेजमेंट ने मुझसे कहा, वह मेगा नीलामी में नहीं निभाया, युजवेंद्र चहल का दर्द बाहर आया

IPL 2022: लेग स्पिनर ने कहा कि मैं भावनात्मक रूप से आरसीबी से बहुत ही ज्यादा जुड़ा हुआ हूं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं किसी और दूसरी टीम के लिए खेलूंगा.

IPL 2022: जो आरसीबी मैनेजमेंट ने मुझसे कहा, वह मेगा नीलामी में नहीं निभाया, युजवेंद्र चहल का दर्द बाहर आया

IPL 2022: युजवेंद्र चहल इस सीजन से राजस्थान के लिए खेलेंगे

खास बातें

  • बेंगलोर के लिए आठ साल खेले चहल
  • मुझसे रिटेंशन के बारे में कोई बात नहीं की गयी-चहल
  • इस साल से राजस्थान के लिए खेलेंगे लेग स्पिनर
नई दिल्ली:

IPL 2022: पिछले आईपीएल सीजन तक विराट कोहली की आरसीबी से जुड़े  रहे स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल शुरू हो चुके सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते दिखाी पड़ेंगे. चहल आठ साल तक आरसीबी से जुड़े रहे, लेकिन मेगा नीलामी से बेंगलोर ने उन्हें रिलीज कर दिया. आरसीबी ने विराट, मैक्सवेल और सिराज को तो रिटेन किया, लेकिन युजवेंद्र को यह सम्मान नहीं दिया. और इसी पहलू को लेकर चहल का दर्द बाहर आया है. अब चहल ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि तब उस समय में उनसे रिटेंशन के बारे में पूछा तक नहीं गया. इसलिए मोल-भाव जैसी बात भी नहीं हुई. आरसीबी के क्रिकेट निदेशक माइक हेसन ने उन्हें बुलाया और उन तीन खिलाड़ियों के नाम बताए, जिन्हें रिटेन किया जाएगा. चहल ने यह भी कहा कि उन्होंने कभी भी आरसीबी को छोड़कर किसी और दूसरी टीम से खेलने के बारे में सोचा तक नहीं था,  लेकिन इसी का नाम जिंदगी है. क्रिकेट आपके हिसाब से नहीं चलती.

यह भी पढ़ें:पंजाब के खिलाफ मिली हार के बाद डू प्लेसिस का छलका दर्द, बताया कहां हुई गलती

लेग स्पिनर ने कहा कि मैं भावनात्मक रूप से आरसीबी से बहुत ही ज्यादा जुड़ा हुआ हूं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं किसी और दूसरी टीम के लिए खेलूंगा. सोशल मीडिया पर अभी भी लोग मुझसे  सवाल करते हैं कि क्या आपने आरसीबी से ज्यादा पैसे मांगे थे. चहल ने कहा कि वास्तविकता यह है कि माइक हेसन ने मुझे बुलाया और कहा कि युजी हमने इस साल विराट, मैक्सेवल और सिराज के रूप में तीन खिलाड़ी रिटेन किए हैं. 


उन्होंने कहा कि आरसीबी मैनजमेंट ने मुझे नहीं पूछा कि मैं रिटेन होना चाहता हूं या नहीं या वे मुझे रिटेन करना चाहते थे या नहीं. उन्होंने केवल रिटेन किए गए तीन खिलाड़ियों के बारे में बात की  और कहा कि वह मेरे लिए मेगा ऑक्शन में बोली लगाएंगे. न तो मेरे से पैसे को लेकर ही कुछ पूछा गया और न ही मुझे रिटेंशन का कोई प्रस्ताव ही दिया गया, लेकिन मैं आरसीबी के फैंस के प्रति हमेशा वफादार रहूंगा. चाहे कुछ भी हो  जाए, मैं उन्हें प्यार करता रहूंगा.

यह भी पढ़ें: पंजाब ने तोड़ दिया चेन्नई का तिलिस्म, खास आईपीएल रिकॉर्ड ध्वस्त कर बना नया किंग

 नई टीम के बारे में चहल बोले कि मैं राजस्थान की जर्सी को पहनकर बहुत ही उत्साहित हूं. वैसे हैरानी की बात यह रही कि राजस्थान ने चहल को 6.5 करोड़ रुपये में खरीदा, जबकि आरसीबी ने उनके लिए बोली तक नहीं लगायी. चहल बोले कि अब मेरा घर राजस्थान है और मैं इस टीम के लिए वैसा ही प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगा, जैसा मैंने बेंगलोर के लिए किया. जर्सी भले ही बदल गयी, लेकिन युजी वैसा ही रहेगा, जैसा मैं रहा हूं.

​VIDEO:  जब धोनी ने तपाक से टीम के कोच को कह दिया कि बिना मांगे सलाह मत देना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com