RCB की जीत के बाद डीविलियर्स ने कोहली के गुस्से वाले अंदाज की उतारी नकल, देखकर विराट रह गए दंग- Video

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ आरसीबी (RCB)  ने शानदार खेल दिखाया और 54 रन से जीत हासिल की. आईपीएल के दूसरे हाफ में आरसीबी को पिछलो दोनों मैचों में हार नसीब हुई थी.

RCB की जीत के बाद डीविलियर्स ने कोहली के गुस्से वाले अंदाज की उतारी नकल, देखकर विराट रह गए दंग- Video

डीविलियर्स ने उतारी कोहली की नकल

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ आरसीबी (RCB)  ने शानदार खेल दिखाया और 54 रन से जीत हासिल की. आईपीएल के दूसरे हाफ में आरसीबी को पिछलो दोनों मैचों में हार नसीब हुई थी. ऐसे में जब मुंबई के खिलाफ कोहली (Kohli) की आरसीबी को जीत मिली तो टीम के खिलाड़ियों ने राहत की सांस ली. मैच जीतने के बाद टीम के खिलाड़ियों से कोच और कप्तान ने बात की और खिलाड़ियों के परफॉर्मेंस की तारीफ की. आईपीएल 2021 में हैट्रिक लेने वाले हर्षल पटेल की भी कप्तान कोहली ने सराहना की,  साथ ही कहा मैक्सवेल के पऱफॉर्मेंस को शानदार बताया. आरसीबी के ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें ड्रेसिंग रूप में खिलाड़ियों के रिएक्शन को दिखाया गया है. इस वीडियो में सभी खिलाड़ी काफी खुश नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की नकल करते दिख रहे हैं.

डीविलियर्स का बेटा हुआ गुस्सा, देखें Video

आरसीबी द्वारा शेयर किए गए वीडियो के आखिर में डीविलियर्स कप्तान कोहली द्वारा मैदान पर जश्न मनाने वाले तरीको की नकल करते दिखे, डीविलियर्स भी विराट के अंदाज में जोश के साथ उछल-कूद करते हुए कोहली की नकल की. डीविलियर्स के इस अंदाज को देखकर विराट कोहली दंग रह गए और हंसते हुए दिखाई दिए. सोशल मीडिया पर फैन्स इस वीडियो को देखकर कमेंट कर रहे हैं. 

कोहली ने मैच के बाद कहा, ‘‘बहुत खुश हूं, विशेषकर जिस तरीके से हम जीते। शुरूआत अच्छी नहीं रही थी क्योंकि हमने देवदत्त पडीक्कल का विकेट गंवा दिया था. लेकिन फिर श्रीकर भरत ने कुछ शानदार शाट लगाये और मुझसे दबाव कम किया. लेकिन मैक्सवेल की पारी अविश्वसनीय थी. अगर आप दबदबा नहीं बनाते तो बुमराह आप पर हावी हो जाता. उन्होंने कहा, ‘‘उसके खिलाफ आपको अपना सर्वश्रेष्ठ देना होता है और आज के प्रदर्शन के लिये मैं 10 में से पूरे 10 अंक देता हूं. हालांकि हमने 15 रन कम बनाये. हमें 20-25 अतिरिक्त बनाने चाहिए थे. हैट्रिक लेने वाले पटेल की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘हर्षल ने जो किया, वह अविश्वसनीय था. ''

 ये भी पढ़ें 
CSK टीम के खिलाड़ी ने लिया अचानक से संन्यास का फैसला, अब नहीं खेलेगा टेस्ट क्रिकेट
Harshal Patel ने हैट्रिक लेकर बल्लेबाजों को पिच पर ऐसे नचाया, कोहली की खुशी का ठिकाना न रहा- Video
RCB vs MI: विराट यह बड़ा रिकॉर्ड बनाने वाले बनने पहले भारतीय बल्लेबाज, 42 साल का बल्लेबाज है किंग
IPL 2021: घुटने में लगी चोट के बावजूद डु प्लेसी ने लिया 'सुपरकैच', देखकर होश उड़ जाएंगे, देखें Video

विराट कोहली ने रचा इतिहास


विराट कोहली ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में 53 रन की पारी खेली, अपनी पारी के दौरान उन्होंने एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. कोहली टी-20 क्रिकेट में 10 हजार रन बनाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं. वो ऐसा करने वाले दुनिया का पांचवें बल्लेबाज हैं. कोहली से पहले ऐसा कारनामा टी-20 में डेविड वार्नर (10,019), वेस्टइंडीज के क्रिस गेल (14,275), कीरोन पोलार्ड (11,195) और पाकिस्तान के शोएब मलिक ने किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  ​IPL 2021: चेन्नई ने कोलकाता को हराया, हर्शल पटेल की हैट्रिक से जीती टीम