IPL 2021: विराट कोहली ने लूटी महफिल, झपट्टा मार पकड़ा सुपर कैच, देखने वाले दंग रह गए- Video

IPL 2021 CSK vs RCB: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) शुक्रवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) को 11 गेंद रहते 6 विकेट से हराकर 14 अंक से तालिका में शीर्ष पर पहुंच गयी

IPL 2021: विराट कोहली ने लूटी महफिल, झपट्टा मार पकड़ा सुपर कैच, देखने वाले दंग रह गए- Video

विराट कोहली के कैच ने किया फैन्स को हैरान

IPL 2021 CSK vs RCB: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) शुक्रवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) को 11 गेंद रहते 6 विकेट से हराकर 14 अंक से तालिका में शीर्ष पर पहुंच गयी. चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) को बल्लेबाजी का न्यौता दिया. आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Kohli) (53) और युवा देवदत्त पडीक्कल (70) ने पहले विकेट के लिये 111 रन की साझेदारी की लेकिन सीएसके अपनी गेंदबाजी से उसे छह विकेट पर 156 रन पर रोकने में सफल रही. सीएसके ने 18.1 ओवर में चार विकेट पर 157 रन बनाकर अपने जीत के सिलसिले को जारी रखा सीएसके की यह सातवीं जीत थी.

 कोहली ने Dhoni को किया सरप्राइज, पीछे से आकर गले से लगाया

VIDEO: विराट कोहली पर भारी पड़े धोनी, टॉप पर चेन्नई


भले ही सीएसके की इस मैच में जीत हुई लेकिन आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी ओर से शानदार खेल दिखाया. उन्होंने पहले तो 53 रन की अर्धशतकीय पारी खेली और फिर सीएसके की बल्लेबाजी के दौरान एक ऐसा कैच लिया जिसने महफिल ही लूट ली. दरअसल कोहली ने ऋतुराज गायकवाड़ का एक असाधारण कैच ले लिया. जिसकी तारीफ पूरा सोशल मीडिया कर रहा है. 

गायकवाड़ जिस समय आउट हुए उस समय वो अर्धशतकीय पारी की ओर जा रहे थे, लेकिन युजवेंद चहल की गेंद पर उन्होंनो ऑफ साइड पर कोहली को छकाते हुए चौका जड़ना चाहते थे, लेकिन प्वाइंट पर खड़े कोहली ने चीते के समान अपने आगे की ओर छलांग लगाकर कमाल का कैच ले लिया. फैन्स कोहली के इस कैच को देखकर हैरान हैं. 

दरअसल कोहली ने जिस तरह से गायकवाड़ का कैच लिया उसे देखकर ऐसा लगा मानों चीते ने झपट्टा मारकर शिकार बनाया है. सोशल मीडिया पर इस कैच की खूब तारीफ हो रही है. जब कोहली ने यह कैच लिया तो टीवी अंपायर को कई बार रिप्ले देखना पड़ा और आखिर में इस फैसले पर पहुंचे कि कैच सही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​