IPL 2021: दिल्ली में आईपीएल मैचों का आयोजन रोका जाए, हाईकोर्ट में दायर हुयी याचिका

IPL 2021; बता दें कि सोमवार को केकेआर के दो खिलाड़ियों को डीडीसीए के ग्राउंड स्टॉफ के संक्रमित होने के बाद टीमों में कोरोना को  लेकर और डर बैठ गया है. इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई सरकार द्वारा उड़ानें स्थगित किए जाने के बाद तीन कंगारू क्रिकेटर एडम जंपा, एंड्रयू टाई और केन रिचर्डसन ने बीच टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया था.

IPL 2021: दिल्ली में आईपीएल मैचों का आयोजन रोका जाए, हाईकोर्ट में दायर हुयी याचिका

IPL 2021: आईपीएल का लोगो

नई दिल्ली:

दिल्ली उच्च न्यायालय में सोमवार को एक याचिका दायर कर केंद्र, महानगर की सरकार, क्रिकेट संस्था बीसीसीआई और डीडीसीए को निर्देश देने का आग्रह किया गया कि राष्ट्रीय राजधानी में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के मैच तुरंत रोक दिए जाएं एक वकील की तरफ से दायर याचिका न्यायमूर्ति प्रतिभा एम. सिंह के समक्ष सुनवाई के लिए सूचीबद्ध हुई.

न्यायमूर्ति सिंह ने कहा कि जिस तरह की राहत का आग्रह किया गया है उसे देखते हुए यह जनहित याचिका लगती है और इसे उपयुक्त पीठ के समक्ष सूचीबद्ध करने का निर्देश दिया. वकील करण एस. ठुकराल ने याचिका दायर की थी जिसमें कहा गया कि ऐसे समय में दिल्ली में आईपीएल मैच कराना ‘‘अनुचित'' है जब महानगर के अस्पतालों में बिस्तर, ऑक्सीजन, आवश्यक दवाओं की कमी है और लोग अपने प्रियजनों का अंतिम संस्कार कर रहे हैं.

RR vs SRH: मनीष पांडे ने अजीबोगरीब शॉट मारकर लगाया चौका, देखकर गेंदबाज भी हंसने लगा..देखें Video


उन्होंने आग्रह किया कि वर्तमान परिस्थितियों में दिल्ली में आईपीएल मैच रद्द कर दिए जाएं और स्टेडियम का इस्तेमाल लोगों के लिए कोविड देखभाल केंद्र के तौर पर किया जाए. दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियममें में आईपीएल का एक मैच 28 अप्रैल को हो चुका है और एक मैच आठ मई को होने वाला है.

IPL 2021: जोस बटलर का धमाका, 64 गेंद पर 124 रन, लगाए 8 छक्के, देखें Video

बता दें कि सोमवार को केकेआर के दो खिलाड़ियों को डीडीसीए के ग्राउंड स्टॉफ के संक्रमित होने के बाद टीमों में कोरोना को  लेकर और डर बैठ गया है. इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई सरकार द्वारा उड़ानें स्थगित किए जाने के बाद तीन कंगारू क्रिकेटर एडम जंपा, एंड्रयू टाई और केन रिचर्डसन ने बीच टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया था. वहीं, सोमवार रात को केकेआर और आरसीबी के मुकाबले को भी स्थगित कर दिया गया है. इस स्थिति के बाद अब यह सवाल फिर से जोर पकड़ने लगा है कि क्या आईपीएल को बीच में ही रोक दिया जाना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ महीने पहले आईपीएल मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिेके थे. ​