विज्ञापन
This Article is From Sep 22, 2020

IPL 2020 के ओपनिंग मैच ने बनाया व्यूअरशिप का रिकॉर्ड तो कोहली ने जय शाह को ऐसे दी बधाई

IPL 2020 Viewership आईपीएल (IPL 2020) का पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super kIngs) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच खेला गया था.

IPL 2020 के ओपनिंग मैच ने बनाया व्यूअरशिप का रिकॉर्ड तो कोहली ने जय शाह को ऐसे दी बधाई
IPL 2020 Viewership को लेकर बना नया रिकॉर्ड

IPL 2020 Viewership आईपीएल (IPL 2020) का पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super kIngs) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच खेला गया जिसे सीएसके जीतने में सफल रही. इस मैच में क्रिकेटरों ने रिकॉर्ड बनाए तो वहीं एक और बड़ा रिकॉर्ड बना. यह रिकॉर्ड व्यूअरशिप को लेकर बना.  बीसीसीआई (BCCI) के सचिव जय शाह (Jay Shah) ने इस बात की जानकारी सभी के साथ साझा की. सचिव जय शाह ने ट्वीट में लिखा, आईपीएल के पहले मैच को करीब 20 करोड़ लोगों ने देखा जो व्यूअरशिप का एक नया रिकॉर्ड है. इस मौके पर विराट कोहली (Virat Kohli) ने ट्वीट कर जय शाह को बधाई दी. दरअसल आज जय शाह का बर्थडे भी हैं. ऐसे में इस बड़े खबर के बीच कोहली ने जय शाह को बधाई देकर 2 काम किया. एक जहां उन्होंने बर्थडे का भी विश किया तो वहीं दूसरी ओर रिकॉर्ड को लेकर भी बधाई दी. कोहली ने हंसी की इमोजी भी पोस्ट की है. बता दें कि आरसीबी की टीम भी पहला मैच टूर्नामेंट में जीतने में सफल रही है. उन्होंने हैदराबाद को 10 रन से हराकर टूर्नामेंट में विजयी आगाज किया है.

बता दें कि किसी भी देश में स्पोर्ट्सलीग के लिए यह सबसे बड़ी ओपनिंग व्यूअरशिप का रिकॉर्ड है. यह सभी स्टारस्पोर्टस इंडिया और डिजनी प्लस हॉटस्टार की व्यवूवरशिप है." बता दें कि आईपीएल 2020 (IPL 2020) के पहले दिन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने मुंबई (Mumbai Indians) को 5 विकेट से हराकर जीत की अभियान शानदार आगाज किया है. 

गौरतलब है कि कोरोना वायरस (COVID-19) के कारण इस बार आईपीएल भारत से बाहर हो रहा है. ऐसे में इस बार दर्शक भी मैदान पर जाकर मैच का लुत्फ नहीं उठा रहे हैं. बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली (Sourav Ganguly) ने पहले ही एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने आईपीएल (IPL) को लेकर व्यूअरशिप के नए रिकॉर्ड की कल्पना की थी.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: ऋषभ पंत का धमाकेदार शतक, WTC के इतिहास में ये कारनामा कर विश्व क्रिकेट में बजाया डंका
IPL 2020 के ओपनिंग मैच ने बनाया व्यूअरशिप का रिकॉर्ड तो कोहली ने जय शाह को ऐसे दी बधाई
“Rohit Sharma doesn’t have the best technique and didn’t practice as hard as Sachin Tendulkar says Jonty Rhodes
Next Article
Rohit Sharma: "उनके पास बेस्ट तकनीक भी नहीं है.." रोहित शर्मा को लेकर जोंटी रोड्स ने दिया चौंकाने वाला बयान, मचा बवाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com