विज्ञापन
This Article is From Aug 07, 2017

INDvsSL: घटिया शॉट खेलकर श्रीलंका के नाइटवाचमैन पुष्‍पकुमार ने गंवाया था विकेट, ट्विटर पर हुए ट्रोल

श्रीलंका के पुष्‍पकुमार ने रिवर्स स्‍वीप लगाने का दुस्‍साहसी प्रयास किया और उन्‍हें अपना विकेट गंवाना पड़ा.

INDvsSL: घटिया शॉट खेलकर श्रीलंका के नाइटवाचमैन पुष्‍पकुमार ने गंवाया था विकेट, ट्विटर पर हुए ट्रोल
पुष्‍पकुमार के रिवर्स स्‍वीप की महान सुनील गावस्‍कर ने भी आलोचना की थी
नई दिल्‍ली: गॉल के पहले टेस्‍ट के बाद कोलंबो टेस्‍ट में भी श्रीलंका टीम को बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा है. विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली टीम इंडिया ने कोलंबो टेस्‍ट एक पारी, 53 रन से जीतकर सीरीज में 2-0 की एकतरफा बढ़त बना ली है. तीन मैचों की सीरीज में उसका कब्‍जा होना तय है. पहली पारी में 183 रन पर आउट होने के बाद दूसरी पारी में श्रीलंका टीम 386 रन बनाकर आउट हो गई और चौथे दिन ही वह मैच हार गई. हालांकि मैच में दिमुथ करुणारत्‍ने और कुसल मेंडिस ने दूसरी पारी में शतक लगाकर संघर्ष का पूरा प्रयास किया लेकिन अन्‍य बल्‍लेबाज अपेक्षा पर खरे नहीं उतर पाए.

चौथे दिन, रविवार को बल्‍लेबाजी के लिए उतरे करुणारत्‍ने और नाइटवाचमैन मलिंडा पुष्‍पकुमार एक समय अच्‍छा प्रदर्शन कर रहे थे. इसी दौरान पुष्‍पकुमार ने रिवर्स स्‍वीप लगाने का दुस्‍साहसी प्रयास किया और उन्‍हें अपना विकेट गंवाना पड़ा. पुष्‍पकुमार से इस तरह के गैरजिम्‍मेदाराना शॉट की उम्‍मीद किसी को नहीं थी. इस शॉट के लिए ट्विटर पर क्रिकेटप्रेमियों ने उन पर जमकर निशाना साधा. क्रिकेटप्रेमियों ने ही नहीं, महान बल्‍लेबाज सुनील गावस्‍कर ने भी इस शॉट के लिए पुष्‍पकुमार की जमकर आलोचना की.

यह भी पढ़ें : श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया की सीरीज जीत में कोहली ने बनाया यह रिकॉर्डपुष्‍पकुमार के इस शॉट पर टिप्‍पणी करते हुए शांतनु स्‍मार्ट नाम के यूजर ने लिखा, 'श्रीलंका का यह नाइटवाचमैन अपनी जिम्‍मेदारी बखूबी निभा रहा था लेकिन ऐनमौके पर वे राह से भटक गए और खराब शॉट खेल दिया. '



संदीप नाम के एक यूजर ने लिखा कि कोई हैरानी की बात नहीं कि पुष्‍पकुमार को अब कभी श्रीलंका के लिए खेलने का मौका नहीं मिले. इस खिलाड़ी के पास दिमाग ही नहीं है. एक अन्‍य यूजर अमितेश सिंह ने ट्वीट किया, 'पुष्‍पकुमार ने आउट होने के लिए टेस्‍ट क्रिकेट का सबसे शानदार शॉट खेला.'

वीडियो : टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज पर किया कब्‍जा



दमिथ समराकून ने लिखा, अब मैंने पुष्‍पकुमार को आउट होते देख लिया है. दूसरे शब्‍दों में कहूं तो मैंने सब कुछ देख लिया है. गगन ठाकुर ने लिखा इस तरह का आत्‍मघाती शॉट लगाने की कोशिश करना पुष्‍पकुमार की मूर्खता थी. यह रिप्‍ले के दौरान तो और भी बदतर दिखाई दिया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
INDvsSL: घटिया शॉट खेलकर श्रीलंका के नाइटवाचमैन पुष्‍पकुमार ने गंवाया था विकेट, ट्विटर पर हुए ट्रोल
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com