विज्ञापन
This Article is From Sep 20, 2015

एशेज से बड़ी है भारत-पाकिस्तान सीरीज : शाहिद अफरीदी

एशेज से बड़ी है भारत-पाकिस्तान सीरीज : शाहिद अफरीदी
शाहिद अफरीदी (फाइल फोटो)
कराची: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को भारतीय बोर्ड के पीछे नहीं भागने की सलाह देने वाले ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने अब अपने सुर बदलते हुए इन दोनों देशों के बीच होने वाली सीरीज को एशेज से बड़ी करार दिया और कहा कि दोनों देशों के बीच दिसंबर में सीरीज होनी चाहिए।

पहले क्या कहा था अफरीदी ने
अफरीदी ने शुक्रवार को पीसीबी को भारतीय बोर्ड के पीछे भागना बंद करने और इसके बजाय अन्य टीमों को आमंत्रित करने की सलाह दी थी, लेकिन अब उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कहा, क्रिकेट ने दोनों देशों के बीच शांति स्थापित करने में हमेशा सकारात्मक भूमिका निभाई।

'भारतीय लोग हमें खेलते देखना चाहते हैं'
पाकिस्तानी टी-20 टीम के कप्तान ने कहा, हमने उन्हें कई बार आमंत्रित है, लेकिन मैं नहीं जानता कि वे क्या चाहते हैं या उनकी सरकार क्या चाहती है। लेकिन निश्चित तौर पर पाकिस्तान और भारत के बीच सीरीज होनी चाहिए, क्योंकि यह एशेज से बड़ी है और मैं जानता हूं कि भारतीय लोग हमें खेलते हुए देखना चाहते हैं।

अफरीदी ने कहा, मुझे याद है कि जब भारतीय टीम 2004 और 2006 में यहां आई थी, उसका कितना अच्छा स्वागत किया गया था। ऐसा स्वागत कभी किसी टीम का नहीं हुआ। लेकिन यदि वे नहीं खेलना चाहते हैं तो यह कोई मुद्दा नहीं है। हम अच्छी टीमों के खिलाफ खेल सकते हैं। पाकिस्तानी टेस्ट कप्तान मिसबाह उल हक ने भी कहा कि क्रिकेट को राजनीति से अलग रखा जाना चाहिए तथा उन्होंने भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज बहाल करने की अपील की।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
एशेज से बड़ी है भारत-पाकिस्तान सीरीज : शाहिद अफरीदी
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com