SA vs IND: रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज से बाहर, अब यह खिलाड़ी हुआ उनकी जगह टीम में शामिल, पूरी डिटेल्स

SA vs IND: अभ्यास सत्र को दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोटिल हो गए जिसके कारण साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं

SA vs IND: रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज से बाहर, अब यह खिलाड़ी हुआ उनकी जगह टीम में शामिल, पूरी डिटेल्स

रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज से हो सकते हैं बाहर

खास बातें

  • रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज से बाहर
  • प्रियांक पांचाल हुए टीम में शामिल
  • प्रैक्टिस के दौरान रोहित को लगी चोट

SA vs IND: अभ्यास सत्र को दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोटिल हो गए जिसके कारण साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं. रोहित के बाहर होने के बाद अब उनके कवर के तौर पर प्रियांक पांचाल (Priyank Panchal) को चुन लिया है. दअसल प्रियांक पांचाल इस समय साउथ अफ्रीका में ही हैं और अफ्रीका ए के खिलाफ अनौपचारिक टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं. बता दें कि पांचाल भारत ए की कप्तानी कर रहे हैं. भारतीय टीम को 26 दिसंबर से टेस्ट सीरीज खेलनी है. 16 दिसंबर को भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के लिए रवाना होने वाली है. बता दें कि रोहित को मुंबई में अभ्यास करने के क्रम में हैमस्ट्रिंग इंजरी आई, जिसके कारण अब हिट मैन टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं. पहले खबर आई थी कि रोहित को प्रैक्टिस के दौरान उंगली में चोट आई थी लेकिन बाद में साफ किया गया कि हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण उन्हें अब टेस्ट सीरीज से बाहर होना पड़ा है.

Chris Lynn हुए 'लॉलीपॉप गेंद' पर बोल्ड, यकीन ही नहीं कर पाए, देखें Video

पांचाल की शानदार बल्लेबाजी
बता दें कि साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ प्रियांक पांचाल का परफॉर्मेंस शानदार रहा है. उन्होंने अबतक एक अर्धशत ठोक दिया है. पांचाल ओपनर भी हैं और रोहित शर्मा की जगह टीम में आने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. पांचाल ने अबतक अपने करियर में 100 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं जिसमें 7011 रन बनाए हैं. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में पांचाल ने 24 शतक और 25 अर्धशतक जमाने में सफल रहे हैं. 


Ind vs Sa: शिखर धवन को मिलकर इन 3 खिलाड़ियों ने घेर लिया, बना पाएंगे दक्षिण अफ्रीका दौरे में जगह

पांचाल का फर्स्ट क्लास करियर रहा है शानदार 
31 साल के पांचाल का फर्स्ट क्लास करियर शानदार रहा है. 2016-17 के रणजी ट्रॉफी सीजन से लेकर अबतक पांचाल घरेलू क्रिकेट में लगातार शानदार परफॉर्मेंस करते आए हैं. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में पांचाल का सर्वेश्रेष्ठ स्कोर 314 रन रहा है, जो उन्होंने पंजाब के खिलाफ जमाया था. बता दें कि पांचाल गुजरात की ओर से खेला करते हैं. पार्थिव पटेल के रिटायरमेंट के बाद प्रियांक पांचाल गुजरात के कप्तान बने थे. 

अगर अभी नहीं चुना गया, तो 28 की उम्र में खिलाने को कोई मतलब नहीं, वेंगसरकर ने की सीएसके ओपनर की जोरदार वकालत

केएल राहुल और मयंक अग्रवाल पहले से टीम में हैं शामिल
पांचाल बतौर ओपनर टीम में चुने गए हैं. टीम में मयंक और केएल राहुल भी बतौर ओपनर टीम में हैं. अब यह देखना होगा कि क्या पांचाल को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय प्लेइंग इलेवन में मिलेगा मौका.

मयंक अग्रवाल ने NDTV से की खास बात, बताया- टीम में क्यों नहीं एक-दूसरे से कंपीटिशन की भावना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com