भारत vs न्यूजीलैंड, तीसरा वनडे : सुरेश रैना अब भी अनफिट, रोहित ने नेट पर बहाया पसीना

भारत vs न्यूजीलैंड, तीसरा वनडे : सुरेश रैना अब भी अनफिट, रोहित ने नेट पर बहाया पसीना

भारत vs न्यूजीलैंड, तीसरा वनडे : सुरेश रैना अब भी अनफिट, नहीं खेलेंगे आज का मैच

खास बातें

  • वायरल बुखार से पूरी तरह नहीं उबर पाने के कारण सुरेश रैना आज नहीं खेलेंगे
  • बाकी के दो मैचों के लिए टीम में उन्हें लेना संभव होगा कि नहीं, स्पष्ट नही
  • टीम ने नेट प्रैक्टिस की
मोहाली:

वायरल बुखार से पूरी तरह नहीं उबर पाने के कारण सुरेश रैना न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय क्रिकेट मैच में चयन के लिए अब भी उपलब्ध नहीं हैं लेकिन रोहित शर्मा ने नेट पर काफी समय बिताया. दिल्ली में हुए पिछले मैच में 15 रन बनाकर आउट होने के बाद असहज महसूस करने वाले रोहित ने टीम के नियमित नेट सत्र के दौरान काफी समय बिताया.

बृहस्पतिवार को दूसरे मैच में टीम को जीत के बिल्कुल करीब पहुंचाने वाले हार्दिक पान्ड्या आज के वैकल्पिक अभ्यास सत्र में शामिल नहीं हुए. प्रमुख बल्लेबाज विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे ने भी नेट सत्र में काफी समय बिताया और अधिकतर समय थ्रोडाउन का सामना किया.

दिल्ली के मैच को जीत के साथ खत्म करने में विफल रहे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी तेज और स्पिन दोनों तरह के आक्रमण का सामना किया. वरिष्ठ क्यूरेटर दलजीत सिंह ने वादा किया है कि पिच बल्लेबाजी के लिए अनुकूल होगा. रैना धर्मशाला में खेले गये पहले मैच से बाहर रहे लेकिन दिल्ली में खेले गये मैच से पहले उन्होंने नेट अभ्यास किया लेकिन मैच के लिए उपलब्ध नहीं हो सके और उनका तीसरा मैच नहीं खेलना भी तय माना जा रहा है.

मैच की पूर्व संध्या पर टीम के सूत्रों ने बताया, ‘मोहाली मैच के लिए रैना टीम का हिस्सा नहीं हैं. यह 14 सदस्यीय टीम है. वह बुखार से पूरी तरह उबर नहीं सके हैं.’ यह अब तक तय नहीं है कि तीसरे मैच के बाद उन्हें टीम में शामिल किया जायेगा या नहीं क्योंकि इसके बाद चयनकर्ता बाकी के दो मैचों के लिए टीम का चयन करेंगे. नंबर छह पर बल्लेबाजी कर रहे केदार जाधव ने अब तक बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन किया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com