यह ख़बर 24 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

हमने भारत के लिए चीजें आसान कर दीं : स्टुअर्ट ब्रॉड

खास बातें

  • भारत के हाथों मिली करारी हार से भले ही इंग्लैंड की विश्व ट्वेंटी-20 में सुपर आठ की राह पर कोई असर नहीं पड़ा हो, लेकिन कप्तान स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा कि इस मैच से उनके बल्लेबाजों की स्पिनरों के खिलाफ कमी साफ हो गई।
कोलंबो:

भारत के हाथों मिली करारी हार से भले ही इंग्लैंड की विश्व ट्वेंटी-20 में सुपर आठ की राह पर कोई असर नहीं पड़ा हो, लेकिन कप्तान स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा कि इस मैच से उनके बल्लेबाजों की स्पिनरों के खिलाफ कमी साफ हो गई। ब्रॉड ने बीती रात भारत द्वारा मिली 90 रन की निराशाजनक हार के बाद पत्रकारों से कहा, हमने अंत में भारत के लिए चीजें आसान कर दीं। हमें अपनी गलतियों से सीख लेनी होगी और बल्लेबाजी लाइन-अप में कुछ चीजें बिलकुल साफ थीं। युवा खिलाड़ी काफी तेजी से सीख सकते हैं।

इंग्लैंड की टीम 14.4 ओवर में 80 रन पर सिमट गई, यह उनका ट्वेंटी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में न्यूनतम स्कोर है। ब्राड ने कहा कि यह बड़ी हार थी, लेकिन इससे उन पर ज्यादा फर्क नहीं पड़ा, क्योंकि इससे टूर्नामेंट में इंग्लैंड पर कोई असर नहीं पड़ा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ब्रॉड ने कहा, इससे टूर्नामेंट में हमारे भाग्य पर ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा। टीम के प्रदर्शन के बारे में कहा, हमने इस मैच में शुरू में जल्दी विकेट खो दिए। स्पिनर हमेशा ही नए बल्लेबाजों को गेंदबाजी करने का लुत्फ उठाते हैं।