विज्ञापन
This Article is From Dec 11, 2017

IND vs SL: श्रीलंका के अंतरिम कोच निक पोथास ने तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल की तारीफ में कही यह बात...

श्रीलंका क्रिकेट टीम के अंतरिम कोच निक पोथास ने धर्मशाला वनडे के मैन ऑफ द मैच सुरंगा लकमल के प्रदर्शन की जमकर सराहना की है.

IND vs SL: श्रीलंका के अंतरिम कोच निक पोथास ने तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल की तारीफ में कही यह बात...
श्रीलंका वनडे टीम के कप्‍तान थिसारा परेरा ने भी लकमल के प्रदर्शन को प्रशंसा की है (BCCI फोटो)
धर्मशाला: श्रीलंका क्रिकेट टीम के अंतरिम कोच निक पोथास ने धर्मशाला वनडे के मैन ऑफ द मैच सुरंगा लकमल के प्रदर्शन की जमकर सराहना की है. उन्‍होंने कहा कि पिच यदि तेज गेंदबाजी के अनुकूल होती है तो लकमल जबर्दस्‍त गेंदबाजी करते हैं. तेज गेंदबाज लकमल ने दस ओवर में 13 रन देकर चार विकेट लिए. उनके इस प्रदर्शन का पहले वनडे में श्रीलंका की टीम इंडिया के खिलाफ सात विकेट की जीत में महत्‍वपूर्ण योगदान रहा.पोथास ने कहा, ‘सुरंगा विश्वस्तरीय गेंदबाज है. अगर परिस्थितियां उसके अनुकूल रहती है तो फिर यह मायने नहीं रखता कि वह किसको गेंदबाजी कर रहा है. वह विपक्षी टीम के लिए बहुत परेशानी खड़ी करेगा.’ उन्होंने कहा, ‘अपने करियर में अब तक उसने सपाट और शुष्क विकेटों पर गेंदबाजी की है. आप उसे कुछ हरियाली पिच दे दो और फिर वह अपना बेहतरीन प्रदर्शन करेगा. इस साल के शुरू में दक्षिण अफ्रीका में उसने शानदार प्रदर्शन किया था. ’पोथास ने कहा कि टीम धीरे धीरे सफलता का फार्मूला हासिल करने के करीब पहुंच रही है. उन्होंने कहा, ‘हमारी इस टीम में ऐसे खिलाड़ी हैं जो कई प्रक्रियाओं से गुजरे हैं. हमने निश्चित तौर पर काफी खिलाड़ी आजमाए और हम उस फार्मूले के करीब पहुंच रहे हैं जो लगता है कि भविष्य में हमें सफलता दिलाएगा.’पोथास ने श्रीलंका के मुख्य कोच नियुक्त किये गये चंडिका हथुरासिंघे के संदर्भ में कहा, ‘हम सही स्थिति में हैं. हमने बहुत अच्छे तरीके से इस टीम को तैयार किया है और हम अब इसे नए कोच को सौंप सकते हैं और वह इसके साथ अच्छी तरह से आगे बढ़ सकते हैं. ’

वीडियो: पुजारा बोले, धोनी और विराट में जीत की भूख है कॉमन
श्रीलंका ने धर्मशाला वनडे भारतीय टीम को 112 रन पर आउट कर दिया और फिर आसानी से जीत दर्ज की. पोथास ने कहा कि उनकी टीम ने भारत के खिलाफ अलग तरह की रणनीति अपनाई थी. उन्होंने कहा, ‘हम इस जीत का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं. हमें सीमित ओवरों की क्रिकेट में बहुत अधिक सफलता नहीं मिल है लेकिन हम चीजें व्यवस्थित हो गई हैं और खिलाड़ी अपनी भूमिका समझ रहे हैं. हमने अलग तरह की रणनीति अपनाई. जिस तरह से चीजें आगे बढ़ी हम उससे खुश हैं.’(इनपुट: एजेंसी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
IND vs SL: श्रीलंका के अंतरिम कोच निक पोथास ने तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल की तारीफ में कही यह बात...
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com