IND vs SCO: मोहम्मद शमी ने मांजरेकर की इस आलोचना का दिया शानदार अंदाज में जवाब

T20 World Cup, IND vs SCO: मोहम्मद शमी  सुपर-12 राउंडर में शुरुआती दो मैचों में खासे संघर्षरत दिखायी पड़े थे. पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद उन्हें ट्रोलर्स का शिकार भी होना पड़ा था.

IND vs SCO: मोहम्मद शमी ने मांजरेकर की इस आलोचना का दिया शानदार अंदाज में जवाब

T20 World Cup: भारतीय पेसर मोहम्मद शमी ने दिखाया कि उनमें दम बाकी है.

नयी दिल्ली:

टीम इंडिया के अनुभवी सीमर मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) ने जारी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में स्कॉटलैंड के खिलाफ पूर्व दिग्गज और कमेंटेटर संजय मांजरेकर को बहुत ही शानदार अंदाज में जवाब दिया. मैच से पहले मांजरेकर ने शमी को लेकर तीखा निशाना साधा था, लेकिन शमी ने दिखाया कि खेल के सबसे छोटे फॉर्मेट में अभी भी उनके भीतर काफी दम बाकी है. शमी ने स्कॉटलैंड के खिलाफ फिर से अनुभव दिखाते हुए तीन ओवरों में 15 रन देकर तीन विकेट चटकाए और निश्चित ही इस प्रदर्शन के बाद मांजरेकर वे शब्द वापस लेने पर  विचार करेंगे, जो उन्होंने मैच से पहले इस मीडियम पेसर के लिए कहे थे. 

मैच से पहले मांजरेकर ने शमी के बारे में राय देते हुए कहा था कि शमी एक महान गेंदबाज है और भारत के लिए एक बड़ी एसेट हैं, लेकिन वह टी20 फॉर्मेट के लिए सर्वश्रेष्ठ बॉलरों में शुमार नहीं है. और मंजरेकर के इन शब्दों के बाद अगले डेढ़ घंटे के भीतर ही शमी ने मांजरेकर को दम दिखा दिया. मोहम्मद शमी  सुपर-12 राउंडर में शुरुआती दो मैचों में खासे संघर्षरत दिखायी पड़े थे. पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद उन्हें ट्रोलर्स का शिकार भी होना पड़ा था. न्यूजीलैंड के खिलाफ भी वह असरहीन रहे, लेकन अफगानिस्तान के खिलाफ शमी ने तीन विकेट चटकाए.

मांजरेकर ने कहा कि यह भारत के लिए सबसे आदर्श समय है, जब वह अपनी टी20 टीम की समीक्षा करे क्योंकि यहां कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं, जो बाकी फॉर्मेटों में अच्छे हो सकते हैं, लेकिन सबसे छोटे प्रारूप के लिए फिट नहीं दिखाई पड़ रहे. वहीं, मांजरेकर के अलावा और भी पूर्व क्रिकेटरों ने कहा है कि इस फॉर्मेट में भारत ने शमी को अच्छी तरह से देख लिया है और अब युवा खिलाड़ियों को जगह देने का समय है. मांजरेकर बोले कि  टी20 में शमी का इकॉ. रेट नौ रन प्रति ओवर से ज्यादा का है और भारत के पास निश्चित तौर पर शमी से बेहतर विकल्प हैं.  


VIDEO:  ​फैंटेसी गलीः भारत और स्कॉटलैंड के बीच T20 मैच आज, जानिए कौनसे खिलाड़ी कर सकते हैं कमाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com