IND vs SA 1st T20: दिल्ली मेट्रो ने कसी कमर, मैच से पूर्व फैंस के लिए किया खास बंदोबस्त

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच निर्धारित T20 क्रिकेट मैच के कारण नौ जून को यात्रियों की भीड़ को देखते हुए दिल्ली मेट्रो ने आखिरी ट्रेन का समय करीब 30-45 मिनट बढ़ाने का फैसला किया है.

IND vs SA 1st T20: दिल्ली मेट्रो ने कसी कमर, मैच से पूर्व फैंस के लिए किया खास बंदोबस्त

भारतीय टीम (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • भारत और अफ्रीकी टीम के बीच पहला T20 मुकाबला नौ जून को
  • अरुण जेटली स्टेडियम में भिड़ेंगी दोनों टीमें
  • डीएमआरसी ने मेट्रो की बढाई टाइमिंग
नई दिल्ली :

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच निर्धारित T20 क्रिकेट मैच के कारण नौ जून को यात्रियों की भीड़ को देखते हुए दिल्ली मेट्रो ने आखिरी ट्रेन का समय करीब 30-45 मिनट बढ़ाने का फैसला किया है, ताकि दर्शक अपने गंतव्य तक आसानी से पहुंच सकें. अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) ने एक बयान में कहा कि इस दौरान मेट्रो रेल 48 अतिरिक्त फेरे लगायेगी. 

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच बृहस्पतिवार को यहां फिरोजशाह कोटला मैदान के अरुण जेटली स्टेडियम में होने वाले T20 क्रिकेट मैच के दर्शकों की सुविधा के लिए दिल्ली मेट्रो ने सभी लाइनों पर आखिरी ट्रेन के समय में मामूली बदलाव किया है. यह स्टेडियम दिल्ली गेट और वायलेट लाइन पर आईटीओ मेट्रो स्टेशन के बीच है. यह लाइन कश्मीरी गेट और राजा नाहर सिंह स्टेशनों को आपस में जोड़ती है.

Women's ODI Rankings: मिताली सातवें और मंधाना नौवें स्थान पर बरकरार, पढ़ें अन्य खिलाड़ियों की स्थिति


बयान के मुताबिक, ''मैच खत्म होने के बाद इन नजदीकी मेट्रो स्टेशनों पर अचानक भीड़ की उम्मीद में दिल्ली मेट्रो सभी गलियारों पर अपनी आखिरी ट्रेन के समय को लगभग 30-45 मिनट बढ़ाकर अतिरिक्त फेरे (लगभग 48) लगायेगी. मेट्रो स्टेशनों से अंतिम ट्रेनें औसतन लगभग साढ़ ग्यारह बजे और आधी रात के बीच निकलती हैं.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com