IND vs NZ: टेस्ट मैचों पर ध्यान देने के लिए भारत के खिलाफ T20I श्रृंखला से हटा यह दिग्गज

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन ने भारत के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला पर ध्यान केंद्रित करने के लिये तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला से हटने का फैसला किया है.

IND vs NZ: टेस्ट मैचों पर ध्यान देने के लिए भारत के खिलाफ T20I श्रृंखला से हटा यह दिग्गज

T20I श्रृंखला से हटे काइल जैमीसन

खास बातें

  • T20I श्रृंखला से हटे काइल जैमीसन
  • टेस्ट क्रिकेट पर देना चाहते हैं ध्यान
  • पहला T20I मुकाबला आज
जयपुर :

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन ने भारत के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला पर ध्यान केंद्रित करने के लिये तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला से हटने का फैसला किया है. जैमीसन इस तरह के कप्तान केन विलियमसन की श्रेणी में शामिल हो गये हैं जिन्होंने 25 नवंबर से शुरू होने वाली दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला की तैयारी के लिये टी20 मैचों से हटने का फैसला किया था. टेस्ट श्रृंखला नये विश्व टेस्ट चैंपियनशिप चक्र की पहली श्रृंखला होगी.

स्टफ.सीओ.एनजेड के अनुसार कोच गैरी स्टीड ने कहा, ‘‘हमने केन और काइल से बातचीत करने के बाद फैसला किया कि वे टी20 श्रृंखला में नहीं खेलेंगे.'' उन्होंने कहा, ‘‘वे दोनों टेस्ट मैचों की तैयारी करेंगे और मुझे लगता है कि आप पाएंगे कि टेस्ट टीम में शामिल कुछ अन्य खिलाड़ी भी पूरी श्रृंखला में नहीं खेलेंगे.''

IND Vs NZ 1st T20I मुकाबले से पहले दिग्गजों ने भारतीय टीम को दी शुभकामनाएं


स्टीड ने कहा, ‘‘यह पांच दिन के अंदर तीन टी20 मैचों का आयोजन और तीन विभिन्न शहरों की यात्रा करने के कारण संतुलन स्थापित करने का समय है. यह बहुत व्यस्त समय है.'' न्यूजीलैंड ने इस साल जुलाई में इंग्लैंड के साउथम्पटन में भारत को आठ विकेट से हराकर पहली विश्व टेस्ट चैंपियनशिप जीती थी.

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)