Ind vs Eng 4th T20I: अब आकाश चोपड़ा ने दिया चौथे मैच में इस नयी ओपनिंग जोड़ी को आजमाने का सुझाव

Ind vs Eng 4th T20I: चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए कहा कि अब जबकि भारत के पांच गेंदबाजों को खिलाने की संभावना नहीं है, तो रोहित और ईशान से पारी शुरू कराने, कोहली के नंबर-3 और राहुल के नंबर-4 पर खेलने का विचार कैसा है. अपनी बात को वजन देने के लिए चोपड़ा ने पूर्व कप्तान धोनी का उदाहरण देते हुए कहा कि इंग्लैंड के खराब दौरे के बाद धोनी ने भी विराट को नंबर-4 पर खिलाया था.

Ind vs Eng 4th T20I: अब आकाश चोपड़ा ने दिया चौथे मैच में इस नयी ओपनिंग जोड़ी को आजमाने का सुझाव

आकाश चोपड़ा का सुझाव बढ़िया है

नई दिल्ली:

कभी-कभी आप अलग विकल्प तैयार करने की कोशिश में समस्या को और उलझा लेते हो, और फिलहाल टीम इंडिया के साथ ही कुछ ऐसा ही है कि एक से बढ़तकर एक दिग्गज ओपनर होने के बाद भी उसे पिछले तीन मैचों में बढ़िया शुरू नही ही मिली है. निश्चित ही, ऐसा केएल राहुल (KL Rahul) की लगातार नाकामी के कारण हो रहा है और अब कुछ ही देर बाद खेले जाने वाले चौथे (4th T20I) के लिए आकाश चोपड़ा ने नयी जोड़ी आजमाने का सुझाव दिया है.  फिलहाल टीम के पास रोहित शर्मा (Rohit Sharma), शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और ईशान किशन (Ishan Kishan) के रूप में चार ओपनर हैं, लेकिन अलग-अलग आजमाइश और प्रयोग भी जिम्मेदार रहा कि भारत की 'टॉप पावर' पिछले कुछ मैचों में पावर-प्ले (शुरुआती 6 ओवरों) के भीतर ही हत्थे से उखड़ गयी. और टीम मैनेजमेंट के लिए चौथे मुकाबले के लिए नयी ओपनिंग जोड़ी का चयन करना बिल्कुल भी आसान काम नहीं होगा. 

आदत से बाज नहीं आ रहे पूर्व इंग्लिश कप्तान मॉइकल वॉन, अब टीम विराट पर कसा यह तंज

कमेंटरी में फिलहाल झंडे गाड़  चुके आकाश चोपड़ा ने चौथे टी20 में रोहित और ईशा किशन के साथ पारी शुरू करने का सुझाव दिया है.  चोपड़ा ने कहा कि इस नयी जोड़ी के साथ ही केएल राहुल को नंबर-4 पर भेजा जाना चाहिए.  केएल राहुल ने पिछले चार मैचों में 0, 1,0,0 के स्कोर किए हैं और इन आंकड़ों ने मैनेजमेंट के सामने मुश्किल खड़ी कर दी है. ऐसे में चोपड़ा का मानना है कि नंबर-4  क्रम राहुल के लिए हालात सहज कर सकता है. 

इस वजह से आफरीदी पीएसएल को लेकर पीसीबी पर भड़के


चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए कहा कि अब जबकि भारत के पांच गेंदबाजों को खिलाने की संभावना नहीं है, तो रोहित और ईशान से पारी शुरू कराने, कोहली के नंबर-3 और राहुल के नंबर-4 पर खेलने का विचार कैसा है. अपनी बात को वजन देने के लिए चोपड़ा ने पूर्व कप्तान धोनी का उदाहरण देते हुए कहा कि इंग्लैंड के खराब दौरे के बाद धोनी ने भी विराट को नंबर-4 पर खिलाया था. चोपड़ा ने कहा कि साल 2014 में विराट के इंग्लैंड दौरे के बाद धोनी ने विंडीज के खिलाफ विराट को नंबर-4 पर खिलाया था. कभी-कभी आपको फॉर्म हासिल करने के लिए छोटे बदलाव करने पड़ते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​