विज्ञापन

IND vs BAN: विराट कोहली ने पंत के लिए ऐसा कर जीत लिया दिल, देखकर फैन्स हुए गदगद, Video

Virat Kohli won hearts by doing this for Rishabh Pant: सोशल मीडिया पर यह वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है और फैन्स जमकर इसपर रिएक्ट भी कर रहे हैं. कोहली के जेस्चर को फैन्स शानदार बता रहे हैं. 

IND vs BAN: विराट कोहली ने पंत के लिए ऐसा कर जीत लिया दिल, देखकर फैन्स हुए गदगद, Video
Virat kohli viral video IND vs BAN

Virat Kohli won hearts IND vs BAN: पहले टेस्ट मैच में भारत की दूसरी पारी के दौरान ऋषभ पंत ने कमाल की पारी खेली और 109 रन बनाकर आउट हुए. पंत ने एक ओर अपने शतक से फैन्स का दिल जीता तो वहीं, दूसरी ओर भारत के महान बल्लेबाज विराट कोहली ने कुछ ऐसा किया जिसकी तारीफ फैन्स कर रहे हैं, पंत के शतक पूरा होने से पहले कोहली ने जो जेस्चर किया उसको लेकर फैन्स बात कर रहे हैं. 

दरअसल, जब पंत शतक के कही था तो कोहली मैदान के बाउंड्री लाइन के बाहर बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे थे. उनका अभ्यास खत्म हो चुका था. फिर  कोहली ड्रेसिंग रूम में जा रहे थे लेकिन जब उन्होंने  पंत को शतक के करीब देखा तो वो बाउंड्री लाइन पर ही रुक गए. इसके बाद जब पंत ने शतक जमाया तो किंग कोहली ने बाउंड्री लाइन पर खड़े होकर ही उनके लिए ताली बजाई, कोहली का यह अंदाज फैन्स के खूब पसंद आ रहा है. 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है और फैन्स जमकर इसपर रिएक्ट भी कर रहे हैं. कोहली के जेस्चर को फैन्स शानदार बता रहे हैं. बता दें कि 20 महीने के बाज पंत ने टेस्ट में वापसी की और शतक जमाकर धमाका कर दिया. पंत के इस शतक की भरपूर तारीफ हो रही है. 

पंत का टेस्ट में यह छठा शतक था. ऐसा कर पंत ने धोनी की बराबरी कर ली. धोनी ने भी टेस्ट में 6 शतक लगाए थे. पंत भारत की ओर से बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में धोनी के बराबर आ गए हैं. अब एक शतक और लगाते ही पंत इतिहास रच देंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: 'यह बल्लेबाज है विश्व क्रिकेट का दूसरा सहवाग', पाकिस्तानी पूर्व दिग्गज के बयान ने मचाई खलबली
IND vs BAN: विराट कोहली ने पंत के लिए ऐसा कर जीत लिया दिल, देखकर फैन्स हुए गदगद, Video
Lasith Malinga Reacts Virat Kohli Sledges Shakib al Hasan Malinga bana hua hai yorker pe yorker de raha hai Niyamai malli
Next Article
''नियमाई मल्ली'', कोहली के 'मलिंगा बना हुआ है' बयान पर आया लसिथ का बयान, हिंदी में अर्थ समझकर पकड़ लेंगे पेट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com