Asia Cup 2023: जानिए कोलंबो में कैसा है मौसम का हाल, क्या भारत-बांग्लादेश के बीच मैच हो पाएगा पूरा, Update

India vs Bangladesh weather report: भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच कोलंबो के प्रेमदासा में सुपर 4 का आखिरी मैच खेला जाएगा. आजके मैच में भी बारिश बाधा पहुंचा सकती है.

Asia Cup 2023: जानिए कोलंबो में कैसा है मौसम का हाल, क्या भारत-बांग्लादेश के बीच मैच हो पाएगा पूरा, Update

India vs Bangladesh weather report:

Colombo Weather India vs Bangladesh: भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच कोलंबो के प्रेमदासा में सुपर 4 का आखिरी मैच खेला जाएगा. भारतीय टीम पहले ही एशिया कप के फाइनल में पहुंच गई है. वहीं, बांग्लादेश की टीम टूर्नामेंट से बाहर है. ऐसे में यह मैच महज एक औपचारिक ही होगा. लेकिन भारतीय टीम फाइनल मैच से पहले आजके मैच में अभ्यास के लिहाज से अपना 100 फीसदी देने की कोशिश करेगी. वहीं, भारतीय इलेवन में बदलाव की भी संभावनाएं हैं. इसके अलावा आज कोलंबो में मौसम कैसा रहेगा, इसको लेकर भी फैन्स चर्चा कर रहे हैं. दरअसल, एशिया कप के दौरान कई मैचों में बारिश विलेन बनकर सामने आई है .ऐसे में क्या आजके मैच के दौरान भी बारिश होगी. 

यह भी पढ़ें:

"SL vs PAK: आखिरी गेंद पर जीत और हार के बीच में फंस गया था श्रीलंका, रोंगटे खड़े कर देने वाले मैच में ऐसे पलटी बाजी, Video


मौसम अपडेट
एक्यूवेदर के अनुसार आज कोलंबो में बारिश हो सकती है . मैच के दौरान काले बादल छाए रह सकते हैं और साथ ही तेज बारिश होने की 60 प्रतिशत संभावना जताई गई है. बता दें कि बांग्लादेश टूर्नामेंट का अंत मैच जीतकर करना होगा. वहीं, भारतीय टीम आज बांग्लादेश के खिलाफ उन खिलाड़ियों को आजमाना चाहेगी, जो अबतक मैच नहीं खेल पाई है. मसलन आज भारतीय इलेवन में सूर्यकुमार यादव औऱ शमी जैसे खिलाड़ियों की एंट्री हो सकती है. 

Latest and Breaking News on NDTV
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रेयस अय्यर का खेलना  संदिग्ध 
श्रेयस अय्यर की कमर की चोट बहुत गंभीर नहीं है लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ शुक्रवार को सुपर फोर चरण के मैच में उनका खेलना संदिग्ध है और राष्ट्रीय चयन समिति आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के लिये टीम का ऐलान इसी सप्ताह करेगी. चोट के कारण लंबे समय बाद टीम में लौटे अय्यर ने पाकिस्तान और नेपाल के खिलाफ लीग मैच खेले लेकिन कमर की तकलीफ के कारण पाकिस्तान के खिलाफ पिछले मैच से ऐन मौके पर बाहर हुए. जानकारों का कहना है कि उनकी कमर में जकड़न है जिससे फील्डिंग के दौरान उनके मूवमेंट पर असर पड़ेगा लेकिन उम्मीद है कि यह चोट गंभीर नहीं है .अजित अगरकर की अध्यक्षता वाली चयन समिति आस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला के लिये टीम का ऐलान इसी सप्ताह करेगी.