IND vs BAN: इस बड़ी वजह से अतिरिक्त सुरक्षाकर्मी नियुक्त रहेंगे India vs Bangladesh पहले टेस्ट के दौरान

IND vs BAN: इस बड़ी वजह से अतिरिक्त सुरक्षाकर्मी नियुक्त रहेंगे India vs Bangladesh पहले टेस्ट के दौरान

पहले टेस्ट में Virat Kohli टीम की कमान संभालेंगे

खास बातें

  • पहला टेस्ट मैच इंदौर में खेला जाएगा
  • होलकर स्टेडियम में 14 से 18 नवंबर तक खेला जाएगा मैच
  • Virat Kohli फिर से संभालेंगे टेस्ट में कमान
इंदौर:

अयोध्या विवाद के मुकदमे में उच्चतम न्यायालय के संभावित फैसले के मद्देनजर पुलिस ने यहां होलकर स्टेडियम में 14 नवंबर से शुरू होने वाले भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच को सुरक्षा प्रदान करने के लिये कड़े इंतजामों का खाका तैयार किया है. इंदौर की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रुचिवर्धन मिश्र ने बृहस्पतिवार को संवाददाताओं को बताया, "अयोध्या विवाद में शीर्ष न्यायालय का फैसला आने की संभावना के कारण हम पूरे शहर में शांति बनाए रखने के लिए जरूरी कदम उठा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Kings XI Punjab ने बीसीसीआई के समक्ष रखा 'खास प्रस्ताव'
 
भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच के दौरान कड़े सुरक्षा इंतजाम सुनिश्चित करने के लिये अलग से योजना बनायी गयी है" उन्होंने बताया कि करीब 27,000 दर्शकों की क्षमता वाले होलकर स्टेडियम के आस-पास अलग-अलग सुरक्षा घेरों में 1,000 से ज्यादा पुलिस कर्मी तैनात किए जाएंगे. 

यह भी पढ़ें: इसलिए krishnamachari srikkanth ने उठाया Shikhar Dhawan के रवैये पर सवाल


दोनों टीमों के खिलाड़ियों की हिफाजत के लिये भी पुलिस बल की चाक-चौबंद तैनाती की जाएगी. एसएसपी ने यह भी बताया कि अयोध्या विवाद के संभावित फैसले के कारण पुलिस-प्रशासन समाज के अलग-अलग तबके के लोगों के साथ सतत संवाद कर रहा है, ताकि शहर में अमन-चैन का माहौल बना रहे. अफवाहों और भड़काऊ संदेशों पर रोक के लिए सोशल मीडिया पर भी पैनी नजर रखी जा रही है.

VIDEO: हालिया दक्षिण अफ्रीका सीरीज के दूसरे टेस्ट से पहले विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला का पहला मुकाबला होलकर स्टेडियम में 14 से 18 नवंबर के बीच खेला जाना है. बांग्लादेश की सीनियर राष्ट्रीय टीम क्रिकेट के किसी भी अंतरराष्ट्रीय प्रारूप में इंदौर में अपना पहला मैच खेलने जा रही है. दोनों टीमों के खिलाड़ी 11 नवंबर की दोपहर नागपुर से इंदौर पहुंचेंगे.