विज्ञापन

अब जडेजा में भारत के सबसे मूल्यवान ऑलराउंडर नहीं, पठान ने कह दी बड़ी बात, इस खिलाडी को दी तरजीह

Ravindra Jadeja, Ind vs Ban 1st Test: रवींद्र जडेजा ने बांग्लादेश के खिलाफ जीत में शानदार ऑलराउंडर भूमिका निभाई, लेकिन अब वह इरफान की नजरों में भारत में नंबर एक ऑलराउंडर नहीं रहे

अब जडेजा में भारत के सबसे मूल्यवान ऑलराउंडर नहीं, पठान ने कह दी बड़ी बात, इस खिलाडी को दी तरजीह
Ravindra Jadeja: इरफान पठान ने जडेजा को लेकर बड़ी बात कह दी है
नई दिल्ली:

India vs Bangladesh 1st Test: इसमें दो राय नहीं कि हालिया सालों में टीम इंडिया ने टेस्ट क्रिकेट में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है. और इसमें कोई संदेह नहीं कि इस यात्रा में ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का योगदान बल्ले और गेंद से बहुत ही शानदार रहा है. चेन्नई में बांग्लादेश (Ind vs Ban) के खिलाफ पहले टेस्ट में 280 रनों से मिली शानदार जीत में जडेजा ने पहली पारी में संकट के समय 86, तो वहीं इस लेफ्ट-आर्म स्पिनर ने पहली पारी में दो, तो दूसरी पारी में तीन सहित मैच में पांच विकेट चटकाए. बतौर ऑलराउंडर यह एक शानदार प्रदर्शन है. कहा जा सकता है कि यह प्रदर्शन उन्हें प्लयेर ऑप द मैच का दावेदार भी बनाता था, लेकिन हैरानी की बात है कि पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान के हिसाब से अब रवींद्र जडेजा टीम रोहित के सबसे मूल्यवान ऑलराउंडर नहीं हैं.

जडेजा पर हावी हुआ अब यह दिग्गज

इरफान पठान ने चेन्नई में भारत की जीत के बाद X पर पोस्ट करते हुए लिखा, "टीम इंडिया बांग्लादेश के लिए कहीं बेहतर साबित हुई. अब भारत में होने वाले टेस्ट मैचों में रविचंद्रन अश्विन टीम इंडिया के लिए सबसे ऑलराउंड खिलाड़ी हैं," दिग्गज ऑफ स्पिनर को सबसे मूल्यवान खिलाड़ी बताने से साफ है कि उनकी नजर में अब भारत में होने वाले टेस्ट मैच में रविचंद्रन अश्विन टीम इंडिया के नंबर एक ऑलराउंडर हैं. वैसे बैटिंग क्षमता को अलग रख दिया जाए, तो कम से कम चेन्नई का प्रदर्शन तो यह साबित करता ही है. पठान के इस कमेंट पर फैंस ने भी अपनी राय रखी है. आप देखिए कि एक मैच का प्रदर्शन कैसे चाहने वालों की राय बदल देता है.

यह फैन पठान की राय से सहमत है

यह फैन अश्विन को भारत में एक सीक्रेट वेपन बता रहा है. इसे कोई बताए भाई पांच सौ विकेट लेने के बाद भी कोई सीक्रेट वेपन हो सकता है क्या ?

यह देखिए जडेजा और अश्विन के बीच फैंस तुलना कर रहे हैं. आप समझ रहे हैं न

भाई आप जडेजा को कैसे भूल सकते हैं. जड्डू का चाहने वाला इरफान को याद दिला रहा है

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ravichandran Ashwin: "मुझे इस बात का खासा अफसोस है...", जीत के बाद अश्विन ने कह दी बड़ी बात
अब जडेजा में भारत के सबसे मूल्यवान ऑलराउंडर नहीं, पठान ने कह दी बड़ी बात, इस खिलाडी को दी तरजीह
Yashasvi Jaiswal the most popular pick by Australia stars as Nathan Lyon Starc and co. asked to name next Indian ‘superstar’
Next Article
IND vs AUS: कंगारुओं दिग्गज में फैला इस भारतीय युवा का टेरर, स्मिथ, स्टार्क सहित कइयों ने करार दिया अगला सुपरस्टार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com