Aus vs Ind: बॉक्सिंग डे टेस्ट को देखने आया दर्शक हुआ कोरोना पॉजिटिव, स्टैंड के लोगों से आइसोलेट में रहने की अपील

Aus vs Ind: मेलबर्न में खेले गए (बॉक्सिंग डे) टेस्ट मैच देखने पहुंचे एक दर्शक में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. मेलबर्न क्रिकेट क्लब के जारी एक बयान में कहा गया है कि बॉक्सिंग डे टेस्ट (Boxing Day Test) के दौरान मैच देखने आए एक शख्स में कोरोना वायरस पाया गया है

Aus vs Ind: बॉक्सिंग डे टेस्ट को देखने आया दर्शक हुआ कोरोना पॉजिटिव, स्टैंड के लोगों से आइसोलेट में रहने की अपील

Aus vs Ind: बॉक्सिंग डे टेस्ट को देखने आया दर्शक हुआ कोरोना पॉजिटिव, स्टैंड के लोगों से आइसोलेट में रहने की अपील

खास बातें

  • बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच देखने पहुंचा शख्स हुआ कोरोना का शिकार
  • स्टैंड में मौजूद सभी लोगों को आइसोलेट में रहने की सलाह
  • सिडनी टेस्ट मैच में दर्शकों को मास्क पहनना अनिवार्य

Aus vs Ind: मेलबर्न में खेले गए (बॉक्सिंग डे) टेस्ट मैच देखने पहुंचे एक दर्शक में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. मेलबर्न क्रिकेट क्लब के जारी एक बयान में कहा गया है कि बॉक्सिंग डे टेस्ट (Boxing Day Test) के दौरान मैच देखने आए एक शख्स में कोरोना वायरस पाया गया है. ऐसे में उस शख्स के स्टैंड में मौजूद सभी दर्शकों से खुद को आइसोलेट करने के लिए कहा गया है. वहीं, मेलबर्न में स्टैंड में बैठे लोगों को सिडनी स्टेडियम में जाने की अनुमती नहीं दी जाएगी. इसके अलावा तीसरे टेस्ट मैच के दौरान हर एक दर्शकों को मास्क लगाना अनिवार्य होगा.  केवल खाने-पीने के दौरान ही मास्क हटा सकते हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 26 दिसंबर को मेलबर्न में खेला गया था जिसे भारतीय टीम 8 विकेट से जीतने में सफल रही थी. 

NZ vs PAK: दूसरे टेस्ट में पाकिस्तान को हराकर न्यूजीलैंड ने रचा इतिहास, टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा

NSW के हेल्थ मिनिस्टर ने सिडनी टेस्ट मैच से पहले बयान जारी किया है और कहा है कि सिडनी टेस्ट मैच के दौरान दर्शकों को मास्क लगाना अनिवार्य होगा और साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल न करके वे निजी वाहन या टैक्सी का इस्तेमाल कर स्टेडियम में पहुंचे. गौरतलब है हाल के समय में सिडनी में कोरोना मामले में बढ़ोतरी देखने को मिली है. 

NZ vs PAK: काइल जेमीसन से फैन ने अपने गंजे सिर पर लिया ऑटोग्राफ, देखें मजेदार Video


भारत और आस्ट्रेलिया के बीच गुरुवार से यहां शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के लिये सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (MCG) की कुल क्षमता के 25 प्रतिशत दर्शकों को ही स्टेडियम में आने की अनुमति दी जाएगी. सिडनी में कोविड-19 के नये मामलों के सामने आने के बाद न्यू साउथ वेल्स की सरकार की सलाह पर यह फैसला किया गया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​