IND vs AUS 4th Test: 'सेंचुरी का अमृत महोत्सव' विराट कोहली के शतक पर सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

अहमदाबाद में विराट कोहली ने अपने करियर का 28वां टेस्ट शतक जड़ा. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज के चौथे टेस्ट में आए शतक के लिए उन्हें लंबा इंतजार करना पड़ा है.

IND vs AUS 4th Test: 'सेंचुरी का अमृत महोत्सव' विराट कोहली के शतक पर सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

विराट कोहली का यह टेस्ट करियर का 28वां शतक है

नई दिल्ली:

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज का चौथा मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले के चौथे दिन रन मशीन विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से शतक आया. विराट कोहली का यह टेस्ट करियर का 28वां शतक है और उन्हें इस शतक के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा है. विराट कोहली को करीब साढ़े तीन साल तक इस शतक के लिए इंतजार करना पड़ा है. विराट कोहली के इस शतक की मदद से भारतीय टीम चौथे दिन मजबूत स्थिति में रही. हालांकि, विराट कोहली का यह शतक काफी धीमा रहा, लेकिन फिर भी उनके इस शतक का फैंस को बेसब्री से इतंजार था. वहीं, इस शतक के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई.

देखें मजेदार मीम्स

 
बात अगर मुकाबले की करें तो ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी के जवाब में भारतीय टीम मजबूत स्थिति में आ चुकी है. तीसरे दिन स्टंप्स तक 3 विकेट के नुकसान पर 289 रन बनाने वाली भारतीय टीम ने चौथे दिन धीमी बल्लेबाजी की. चौथे दिन भारत को रवींद्र जडेजा के रूप में दिन का पहला झटका लगा. जडेजा 28 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद बल्लेबाजी को आए श्रीकर भरत ने विराट कोहली के साथ मिलकर भारतीय पारी को आगे बढ़ाया. हालांकि, भरत अपने अर्धशतक से चूक गए और 44 रन बनाकर लियोन का शिकार बने. वहीं विराट कोहली ने अपना शतक भी पूरा किया.


SPECIAL STORIES:

 मैडम तुसाद म्युजियम में विराट के पुतले को किस करते हुए वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

ऑस्ट्रेलियाई टीम को तगड़ा झटका, अब यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ आखिरी दोनों टेस्ट मैच से बाहर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi