Ind vs Aus 2nd T20I: सूर्यकुमार ने मैच शुरू होने से पहले ही विश्वास के साथ रिजल्ट को लेकर कर दी थी भविष्यवाणी, video

Ind vs Aus 2nd T20I: इससे पहले मैच से पहले हुयी प्रेस कॉन्फ्रेंस में सूर्यकुमार ने अपनी बल्लेबाजी के बारे में बातचीत करते हुए कहा था कि उन्हें नंबर चार पर बैटिंग पसंद है. मेरी यात्रा बहुत ही शानदार रही है. अभी तक का सफर बेहतरीन रहा है और मैं प्रत्येक बात पर काम कर रहा हूं.

Ind vs Aus 2nd T20I: सूर्यकुमार ने मैच शुरू होने से पहले ही विश्वास के साथ रिजल्ट को लेकर कर दी थी भविष्यवाणी, video

Ind vs Aus 2nd T20I: सूर्यकुमार यादव ने मैच से पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी

नई दिल्ली:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागुपर में दूसरा वनडे मैदान गीला होने के कारण समय पर शुरू नहीं हुआ. इस बीच अंपायरों ने कई बार मैदान का मुआयना किया, तो इस दौरान ऑफिशियल ब्रॉटकास्टर स्टार-स्पोर्ट्स ने बीच-बीच खिलाड़ियों से बात की. इसी दौरान कमेंटेटर और पूर्व क्रिकेटर मुरली कार्तिक ने सूर्यकुमार यादव से सवाल किया कि ऑस्ट्रेलिया के हाथों मोहाली में पहले टी0 में मिली हार के बाद उन्हें कैसा महसूस हो रहा है, तो इस पर यादव ने मानो लंबा छक्का जड़ते हुए सपाट से मैच की भविष्यवाणी की कर दी, जो आखिर में सच साबित हुयी. हालांकि, खुद सूर्युकमार का बल्ला मैच में खास नहीं कर सका और वह खेली पहली ही गेंद पर जंपा को स्वीप करने की कोशिश में एलबीडब्ल्यू करार दिए गए. मंगलवार को भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 208 का स्कोर खड़ा करने के बावजूद हार का मुंह देखना पड़ा था. 

धवन ने उठाया गायों से जुड़ा यह गंभीर मुद्दा, तो सोशल मीडिया हुआ लेफ्टी बल्लेबाज का मुरीद

सूर्यकुमार के साथ हुई  बातचीत में कार्तिक ने सवाल करते हुए पूछा कि क्या आप विश्व चैंपियनशिप के खिलाफ तैयार है और भारत 1-0 से पीछे. क्या कहना है आपका, पर सूर्यकुमार ने नो बकवास की तर्ज पर सपाट जवाब देते हुए कहा कि आज स्कोर 1-1 हो जाएगा.  इस पर मुरली ने बैकफुट पर आते हुए कहा कि बहुत ही अच्छी बात. ऐसी ही भावना होनी चाहिए. आज रात आप अच्छा करें. 


इससे पहले मैच से पहले हुयी प्रेस कॉन्फ्रेंस में सूर्यकुमार ने अपनी बल्लेबाजी के बारे में बातचीत करते हुए कहा था कि उन्हें नंबर चार पर बैटिंग पसंद है. मेरी यात्रा बहुत ही शानदार रही है. अभी तक का सफर बेहतरीन रहा है और मैं प्रत्येक बात पर काम कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि मैंने हर क्रम पर अपनी बल्लेबाजी का लुत्फ उठाया है, लेकिन मेरे लिए नंबर चार एकदम सही है. यह मुझे खेल को नियंत्रित करने में मदद करता है. जब दबाव बहुत ही ज्यादा होता है, तो मुझे मजा आता है. मुझे नंबर चार पर खेलना पसंद है. 

इस स्टार बल्लेबाज ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में हमारे लिए सबसे अहम चुनौती अपने शॉट चयन में खासा बुद्धिमान होना होगा. बाकी शेष बातें समान हैं. बॉलिंग डिपार्टमेंट के बारे में यादव ने कहा कि वास्तव में अभी तक हमने बॉलिंग को लेकर विमर्श नहीं किया है, लेकिन अगर आप आखिरी मैच देखेंगे, तो पाएंगे कि मैच आखिरी ओवर तक चला. साथ ही, उस समय बहुत ही ज्यादा ओस भी थी. कंगारुओं ने भी बहुत अच्छी बल्लेबाजी की और उन्हें श्रेय दिया जाना चाहिए. 
 

VIDEO: यह भी पढ़ें: 

दुनिया में हार्दिक बेस्ट ऑलराउंडर हैं या बेन स्टोक्स, पाकिस्तानी पूर्व कप्तान ने सुनाया अपना फैसला, video

Ind vs Aus 2nd T20I: सूर्यकुमार ने बुमराह को लेकर किया चिंताओं को खारिज, स्टार बल्लेबाज ने पेसर को लेकर दिया नया अपडेट

VIDEO: हमारे बाकी वीडियो देखने के लिए YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com