विज्ञापन
This Article is From Nov 23, 2023

जोश इंगलिस ने की यह यूएसपी आंख खोल देने वाली, विश्व कप में रहा था जबर्दस्त सूखा

India vs Australia, 1st T20I: ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर ने भारतीय गेंदबाजों की विशाखापट्टनम में ऐसी धुलाई कि युवा रवि बिश्नोई और लेफ्टी अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को यह पिटाई लंबे समय तक याद रहेगी. इंगलिस ने बल्ले से जबर्दस्त जोश दिखाते हुए सिर्फ 47 गेंदों पर आतिशी शतक जड़ा.

जोश इंगलिस ने की यह यूएसपी आंख खोल देने वाली, विश्व कप में रहा था जबर्दस्त सूखा
Josh Englis को भारतीय बॉलर आसानी से नहीं भूलने जा रहे
नई दिल्ली:

Josh English: भारतीय युवा ब्रिगेड के खिलाफ पहले टी20 (Ind vs Aus 1st T20) में भारत के बल्ला थमाने के बाद कंगारू विकेटकीपर ओपनर जोस इंगलिस (Josh English) ने जो हाल भारतीय गेंदबाजों का किया, उससे एक बार को कप्तान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को जरूर पछतावा हो रहा होगा कि उन्हें कंगारुओं को पहले बल्ला क्यों थमाया. ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर ने भारतीय गेंदबाजों की विशाखापट्टनम में ऐसी धुलाई कि युवा रवि बिश्नोई और लेफ्टी अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को यह पिटाई लंबे समय तक याद रहेगी. इंगलिस ने बल्ले से जबर्दस्त जोश दिखाते हुए सिर्फ 47 गेंदों पर आतिशी शतक जड़ा. कंगारू विकेटकीपर ने बैटिंग के दौरान ऐसे-ऐसे शॉट लगाए, जिन्हें देखकर फैंस ने दांत तले उंगली दबा ली. वास्तव में पिच सूर्यकुमार यादव के अनुमान के उलट निकली. और इसका पूर फायदा इंगलिस और स्मिथ ने उठाया.

अश्विन ने बताया कि कैसे कमिंस की रणनीति ने उनकी आंखें खोल कर रख दीं

इंगलिस की USP (यूनीक सेलिंग प्वाइंट्स) के क्या कहने!

इंगलिस ने जहां 47 गेंदों पर शतक जड़कर टी20 में सबसे तेज शतक के मामले में खुद को क्रिस गेल और एरॉन फिंच के क्लब में शामिल करा लिया, तो वहीं उन्होंने कुल मिलाकर 50 गेंदों पर 11 चौकों और 8 छक्कों से 110 रन बनाए. मतलब उन्होंने अपनी पारी के 92 रन सिर्फ चौकों और छक्कों से ही बनाए, जो उनकी पारी की यूएसपी रही. बाकी 18 रन इंगलिस ने सिंगल्स और डबल्स से लिए.

World Cup 2023 में नहीं कर सके थे कुछ खास

पहले टी20 में तूफान की तरह बरसने वाले इंगलिस हाल ही में खत्म हुए World Cup 2023 में कुछ खास नहीं कर सके थे. इंगलिस ने खेले 10 मैचों की 8 पारियों में 19.87 के औसत से सिर्फ 159 रन ही बनाए थे. और यह प्रदर्शन वीरवार की पारी को देखते हुए तो औसत ही कहा जाएगा. लेकिन जब टी20 में उनसे पारी की शुरुआत कराई गई, तो इंगलिस ने दिखाया कि वह टी-20 में कितने फाड़ू बल्लेबाज हैं 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ind vs Ban 1st Test: अब पुरानी गेंद के भी मास्टर हो चले बुमराह, ये आंकड़े कंगारू बल्लेबाजों को डराने को काफी
जोश इंगलिस ने की यह यूएसपी आंख खोल देने वाली, विश्व कप में रहा था जबर्दस्त सूखा
Not Jasprit Bumrah but this bowler is the greatest of all time, says Wasim Akram
Next Article
Wasim Akram: बुमराह नहीं बल्कि यह गेंदबाज है विश्व क्रिकेट का सबसे महान गेंदबाज, वसीम अकरम ने बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com