विज्ञापन

पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी टीम से हुआ बाहर, कैप्टन बाबर आजम निराश

Imad Wasim ruled out from Pakistan 1st match against USA: पाकिस्तान की टीम को अपने पहले ही मुकाबले से पूर्व बड़ा झटका लगा है. टीम का स्टार ऑलराउंडर टीम से बाहर हो गया है. इसकी पुष्टि बाबर आजम ने की है.

पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी टीम से हुआ बाहर, कैप्टन बाबर आजम निराश

Imad Wasim ruled out from Pakistan 1st match against USA: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान का पहला मुकाबला 6 जून को मेजबान देश यूएसए के साथ है. उससे पहले ग्रीन टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम के अनुभवी ऑलराउंडर इमाद वसीम यूएसए के खिलाफ मैच से बाहर हो गए हैं. बताया जा रहा है उनके साथ इंजरी की समस्या है. वसीम की इंजरी कितनी गहरी है. फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है. हालांकि, टीम के मौजूदा कप्तान बाबर आजम ने पुष्टि कर दी है कि वह अगले मुकाबले में प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं रहेंगे.

इमाद वसीम के चोटिल होने से पाकिस्तान के कप्तान बेहद निराश हैं. क्योंकि आगामी टूर्नामेंट में उनसे काफी उम्मीदें थीं. इमाद नई गेंद के साथ पॉवरप्ले में भी गेंदबाजी करने में माहिर थे. इसके अलावा मध्यक्रम में तो उनकी कोई काट ही नहीं थी. गेंदबाजी के अलावा वह बल्ले से भी मैच का रुख बदलने में माहिर हैं. 

बता दें जैसे टीम इंडिया में रवींद्र निचले क्रम में मैच फिनिश करने की जिम्मेदारी उठाते हैं. मौजूदा समय में कुछ वैसा ही कद उनका पाकिस्तान की टीम में है. ऐसे में मेन मुकाबलों से पूर्व उनका चोटिल होना टीम के लिए बहुत बड़ा झटका है. 

इमाद वसीम का क्रिकेट करियर 

बात करें इमाद वसीम के क्रिकेट करियर के बारे में तो उन्होंने ग्रीन टीम के लिए टी20 फॉर्मेट में 72 मैच खेले हैं. इस बीच उनके बल्ले से 48 पारियों में 16.21 की औसत से 535 रन निकले हैं. वहीं गेंदबाजी के दौरान उन्होंने इतने ही मुकाबलों की 71 पारियों में 22.06 की औसत से 70 विकेट चटकाए हैं.

यह भी पढ़ें- रविचंद्रन अश्विन को चेन्नई सुपर किंग्स में मिली बड़ी जिम्मेदारी, जानें सीईओ काशी विश्वनाथ ने क्या कहा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: बारिश हो तो टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में क्या चलता है, आरपी सिंह ने खोले राज़
पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी टीम से हुआ बाहर, कैप्टन बाबर आजम निराश
Shakib Al Hasan Picks His All-Time TOP 5 All Rounders but NO Ashwin & Jadeja
Next Article
IND vs BAN: शाकिब अल हसन ने चुने विश्व क्रिकेट के टॉप 5 महान ऑलराउंडर, अश्विन-जडेजा को जगह न देकर चौंकाया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com