"यह बात मुझे बिल्कुल भी समझ में नहीं आती कि..." रोहित ने कपिल शर्मा शो में खोली साथियों के बेतुके बहानों की पोल

रोहित शर्मा नेटफिलिक्स पर आ रहे शो में श्रेयस अय्यर के साथ पहुंचे और उन्होंने कई मजेदार किस्से साझा किए

रोहित शर्मा साथी खिलाड़ी श्रेयस अय्यर के साथ कपिल शर्मा शो में हिस्सा लेने पहुंचे

नई दिल्ली:

Rohit Sharma: हालिया समय में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) खासे चर्चा का विषय रहे हैं. पिछले दिनों मुंबई इंडिंस की कप्तानी छिनने के बाद से शायद ही कोई दिन गया हो, जब रोहित का नाम मीडिया या फैंस की जुबां पर न चढ़ा हो. तब से उन्होंने सार्वजनिक मंच पर ज्यादा मुंह नहीं खोला है, लेकिन हाल ही में कपिल शर्मा शो में कई मुद्दों पर बेबाकी से अपने विचार रखे. इस दौरान रोहित ने साथियों से जुड़े कई किस्से जनता के साथ साझा किए. 

यह भी पढ़ें:

रोहित शर्मा के बाद कौन होगा भारत का कप्तान ? हार्दिक नहीं बल्कि यह खिलाड़ी बनेगा, माइकल वॉन की भविष्यवाणी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शो के एक सेगमेंट "पोल खोल" में जब कपिल ने पूछा कि कैच छोड़ने पर सबसे ज्यादा बहाने कौन बनाता है, पर रोहित ने मजाकिया अंदाज में कहा कि बड़ी गलतियां करने के बाद खिलाड़ी बड़े ही बेतुके बनाने बनाते हैं. और एक सामान्य बहाना सूरज की रोशनी बताना है. भारतीय कप्तान ने कहा कि ऐसे बेतुके बहाने धूप का चश्मा पहने के बावजूद बनाए जाते हैं. 
 
रोहित ने कहा कि हर कोई बहाना बनाता है क्योंकि खिलाड़ी बचपन के दिनों से क्रिकेट खेल रहे हैं. मैदान पर हमेशा ही सूरज की रोशनी रहती है. और इसके कारण चश्मा पहनना अनिवार्य हो जाता है. कुछ खिलाड़ी बहाना बनाते हैं कि सूरज की रोशनी के कारण उनसे कैच छूट गया. ये खिलाड़ी कैप के ऊपर चश्मा पहनते हैं. और यह बात मुझे समझ नहीं आती. उन्होंने कहा कि बतौर कप्तान मैं जानता हूं कि जब कोई इस तरह के बहाने बनाता है, तो यह कितना ज्यादा मुश्किल होता है.