"यहां केवल यशस्वी जायसवाल ही हैं, जो...", चोपड़ा ने रोहित शर्मा पर उठाया सवाल

T20 World Cup 2024: मंगलवार को भारतीय टीम के ऐलान के बाद से टीम इंडिया का पोस्टमार्टम जारी है

Yashasvi Jaiswal: जायसवाल से टी20 विश्व कप में खासी उम्मीदे हैं फैंस का

नई दिल्ली:

जून में होने वाले टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) के लिए भारतीय टीम का ऐलान हुए कई दिन हो चुके हैं, लेकिन यहां एक बात अहम है कि टीम में कई खिलाड़ी ऐसे हैं, जिनकी वर्तमान फॉर्म अच्छी नहीं चल रही है. और इसमें कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी शामिल हैं. उप-कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) तो इस मामले में रोहित से भी चार कदम आगे चल रहे हैं. जाहिर है कि जब टीम के कप्तान और उप-कप्तान का हाल ऐसा हो, तो विमर्श भी होंगे और फैंस चिंता भी जाहिर करेंगे. रोहित से वीरवार को उम्मीद थी कि केकेआर के खिलाफ उनका बल्ला जरूर बोलेगा, लेकिन ऐसा नही हुआ. रोहित केवल 11 ही रन बना सके और दिग्गज कमेंटेटर और पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने उन पर सवाल खड़ा कर दिया है. 

यह भी पढ़ें:

अश्विन ने स्टेडियमों को लेकर कह दी बड़ी बात, क्या आईसीसी, बीसीसीआई देंगे ध्यान


चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा जिस किसी का भी विश्व कप टीम में चयन किया गया है, उसमें यशस्वी जायसवाल इकलौते अपवाद हैं. उनके अलावा कोई कुछ नहीं कर रहा है. हालांकि, चोपड़ा को इसमें कोहली का भी नाम जोड़ना चाहिए था, लेकिन उन्होंने नहीं जोड़ा, तो संजू सैमसन के लिए भी कुछ नहीं बोला. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आकाश ने कहा कि मैं जानता हूं कि बुमराह ने केकेआर के खिलाफ तीन विकेट लिए. सूर्यकुमार यादव ने भी 56 रन बनाए. बढ़िया है. इन्होंने अपने बहाव को दुरुस्त किया है. रोहित हमारे कप्तान है, लेकिन वह पिछले लगातार चार मैचों में नाकाम रहे हैं. पूर्व ओपनर ने कहा कि वहीं हार्दिक पांड्या बैटिंग के लिए नंबर सात पर आते हैं और टिम डेविड आठ पर. ऐसा क्यों? क्या यह दाएं -बाएं हत्था संयोजन है? अगर ऐसा नहीं है, तो क्या आप बैटिंग करना बंद करोगे या क्या करोगे?