अजब-गजब, फिल्डर बन गया सुपरमैन, हीरोगिरी दिखाकर बैटर को करवाया कैच आउट - Video

PSL 2023: कराची किंग्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच खेले गए एक मुकाबले का वीडियो सामने आया है जिसमें हसन अली (Hasan Ali) सुपर मैन की तरह हवा में गोते लगाकर बाउंड्री लाइन पर एक हैरतअंगेज़ कैच पकड़ते हुए नज़र आ रहे है.

अजब-गजब, फिल्डर बन गया सुपरमैन, हीरोगिरी दिखाकर बैटर को करवाया कैच आउट - Video

हसन अली ने सुपरमैन डाइव लगाकर लूट ली महफिल

नई दिल्ली:

PSL 2023: पाकिस्तानी सुपर लीग में एक से बढ़कर एक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. जहां पर खिलाड़ियो की बल्लेबाज़ी, गेंदबाज़ी और फिल्डिंग स्किल्स भी सामने आ रही हैं. इसी बीच कराची किंग्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच खेले गए एक मुकाबले का वीडियो सामने आया है जिसमें इस्लामाबाद यूनाइटेड के तेज़ गेंदबाज़ हसन अली (Hasan Ali) सुपर मैन की तरह हवा में गोते लगाकर बाउंड्री लाइन पर एक शानदार कैच पकड़ते हुए नज़र आ रहे हैं.

गेंदबाज़ टॉम करन की गेंद पर कराची किंग्स के बैटर तैयब ताहिर ने एक आसमानी शॉट खेला जो कि आसमान में काफी उपर गया, लेकिन स्ट्रेट बाउंड्री के पास दौड़ लगाकर पहुंचे हसन अली ने सही समय पर हवा में डाइव लगाई और गेंद को बाउंड्री लाइन पर टच होने से पहले ही कैच कर सीमा रेखा के अंदर फेंक दिया, जिसे वहां पर मौजूद रासि वैन डर डूसेन ने कैच कर लिया.

रिप्ले में साफ कैच नज़र आया और थर्ड अंपायर ने भी अपना फैसला सुनाने में समय नहीं लगाया. बैटर मैदान से बाहर तो जा रहे थे लेकिन उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि वे आउट हो गए हैं. खैर हसन अली के इस एफर्ट की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. बता दें कि इससे पहले हसन अली को टी20 विश्व कप 2021 में खराब कैचिंग के चलते काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. लेकिन यहां पर तो वे बिल्कुल जिम्नास्ट की तरह हवा में गोते लगाते दिखाई दिए.


मैच की अगर बात करें तो कराची किग्ंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया और 20 ओवर में 201 रनों का विशाल स्कोर बोर्ड पर लगा दिया. लेकिन इस्लामाबाद यूनाइटेड ने भी अपना दमखम दिखाते हुए 4 गेंद शेष रहते इस टारगेट को हासिल कर लिया.कराची की तरफ से इमाद वसीम ने 92 रनों की ज़बरजस्त पारी खेली. लेकिन उनकी टीम इस मैच को हार गई. दूसरी तरफ इस्लामाबाद की तरफ से 72 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली. 

Latest ICC Rankings में ऋचा घोष की लंबी छलांग, टी20 महिला वर्ल्ड कप में दिखाया था जलवा, जानिए पूरी लिस्ट

BCCI को झटका, ICC ने भारत-ऑस्ट्रेलिया के तीसरे टेस्ट के बाद इंदौर की पिच को दी ये रेटिंग

IND और AUS के दिग्गजों ने भारत की करारी हार के लिए सीधे-सीधे इस डिपार्टमेंट को ठहराया जिम्मेदार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com