विज्ञापन
Story ProgressBack

"मेरे लिए चीजें गलत थीं लेकिन...", विश्व विजेता बनने के बाद हार्दिक पंड्या हुए इमोशनल, आखिरकार कह दी दिल की बात

Hardik Pandya viral moment: भारत ने कमाल का खेल दिखाकर विश्व कप का खिताब अपने नाम कर लिया है. दूसरी बार टीम इंडिया विश्व कप का खिताब जीतने मे सफल रही है.

Read Time: 3 mins
"मेरे लिए चीजें गलत थीं लेकिन...", विश्व विजेता बनने के बाद हार्दिक पंड्या हुए इमोशनल, आखिरकार कह दी दिल की बात
Hardik Pandya Crying video viral:

Hardik Pandya viral moment: भारत की टी20 विश्व कप में खिताबी जीत के नायकों में शामिल उपकप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya in T20 World Cup 2024) ने कहा कि टी20 विश्व कप से पहले कुछ महीने जिस तरह कठिन बीते हैं , उन्हें पूरा यकीन था कि मौका मिलने पर वह चमकेंगे. पंड्या ने टूर्नामेंट में 144 रन बनाने के साथ 11 विकेट भी लिये जिसमें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ फाइनल में तीन विकेट शामिल है . पंड्या ने कहा ,‘‘ मैं काफी भावुक हो रहा हूं,  इस जीत का पूरे देश को इंतजार था" (Hardik Pandya from Baroda living his dream')

ये भी पढ़ेSuryakumar Yadav: तब कपिल देव ने लिया था अब सूर्यकुमार यादव ने लपका 'ऐतिहासिक कैच', जिसने भारत को बनाया विश्व विजेता

उन्होंने कहा , "खासकर मेरी बात करूं तो पिछले छह महीने में मैने एक शब्द भी नहीं बोला,  चीजें अनुचित हो रही थी लेकिन मुझे पता था कि ऐसा समय आयेगा जब मैं चमकूंगा. " उन्होंने कहा ,‘‘ इस तरह के मौके ने इसे और खास बना दिया है ." आईपीएल में रोहित शर्मा की जगह मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाये जाने पर पंड्या की काफी आलोचना हुई थी. 

इसके अलवा हार्दिक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उनके सफर के बारे में झलक दिखाई गई है, जो वीडियो हार्दिक ने शेयर किया है उसमें उनके बड़ौदा टू बारबाडोस तक के सफर को दिखाया गया है. 

हार्दिक ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है  कैप्शन में लिखा, 'बड़ौदा का एक लड़का जो अपने सपने को जी रहा है और जो कुछ भी उसके रास्ते में आया है उसके लिए आभारी है.. इससे ज़्यादा कुछ नहीं मांगा जा सकता. अपने देश के लिए खेलना हमेशा सबसे बड़ा सम्मान रहेगा."

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कहा ,‘‘ मैने शांतचित्त होकर खेला । हम विश्व कप जीतना चाहते थे.  मैं सातवें आसमान पर हूं,  मेरा बेटा यहां है , परिवार यहां है.  हमने इस खिताब के लिये काफी मेहनत की थी.  वहीं, हरफनमौला अक्षर पटेल ने कहा ,‘‘ मेरे लिये यह सब कुछ है, इस विश्व कप से पहले पिछले कुछ साल मैं चोटों से जूझता रहा. ऐसा प्रदर्शन नहीं कर पा रहा था..मैं भारत के लिये कुछ करना चाहता था. गर्व महसूस कर रहा हूं."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
PM मोदी ने T20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों से की फोन पर बात
"मेरे लिए चीजें गलत थीं लेकिन...", विश्व विजेता बनने के बाद हार्दिक पंड्या हुए इमोशनल, आखिरकार कह दी दिल की बात
Hardik Pandya became emotional after retirement of Rohit Sharma and Virat Kohli T20 World Cup 2024
Next Article
हार्दिक पंड्या का कभी जानी दुश्मन बन गया था यह खिलाड़ी! विदाई पर अब खुद हुए इमोशनल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;