विज्ञापन

कप्तानी पर चल रही उठापटक के बीच हार्दिक पंड्या के पोस्ट ने मचाया तहलका, क्या फिटनेस के मुद्दे पर दे रहे हैं जवाब?

Transformation of Hardik Pandya in 6 months: कप्तानी के मुद्दे पर चल रहे लगातार उठापटक के बीच स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अपनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है.

कप्तानी पर चल रही उठापटक के बीच हार्दिक पंड्या के पोस्ट ने मचाया तहलका, क्या फिटनेस के मुद्दे पर दे रहे हैं जवाब?
Hardik Pandya

Transformation of Hardik Pandya in 6 months: जिम्बाब्वे दौरे के बाद जल्द ही भारतीय टीम को श्रीलंका का दौरा करना है. आगामी दौरे से पहले भारतीय टीम को टी20 फॉर्मेट में अपने नए कप्तान का भी चुनाव करना है. दरअसल, हाल ही में संपन्न हुए टी20 वर्ल्ड कप 2024 कि समाप्ति के बाद टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा ने क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप से रिटायर्मेंट ले ली है. जिसके बाद टीम इंडिया के सामने नए कप्तान की समस्या आ खड़ी हुई है. 

रोहित शर्मा के संन्यास के बाद लगभग पूरी तरह से साफ था कि टीम के नए कप्तान हार्दिक पंड्या बनेंगे. इसके पीछे की मुख्य वजह वह रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में लगातार टीम की अगुवाई कर रहे थे, लेकिन राहुल द्रविड़ के बाद टीम इंडिया के मुख्य कोच बने गौतम गंभीर की कुछ अलग ही राय है. 

नए कोच का मानना है कि पिछले काफी समय से हार्दिक के साथ फिटनेस की समस्या जुड़ी हुई है. इसके अलावा टीम में उनकी अहमियत को देखते हुए बोर्ड उनके ऊपर ज्यादा वर्ल्ड लोड नहीं देना चाहती है. यही वजह है कि सूर्यकुमार यादव कप्तान के प्रबल दावेदार के रूप में उभरकर सामने आए है. 

कप्तानी के मुद्दे पर चल रहे लगातार उठापटक के बीच स्टार ऑलराउंडर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में वह एक जगह चोटिल होने की वजह से बढ़े हुए पेट के साथ नजर आ रहे हैं, जबकि अन्य तस्वीर में वह काफी फिट और सिक्स पैक के साथ दिख रहे हैं. 

@CricCrazyJohns नाम के यूजर्स ने तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''6 महीने में हार्दिक पंड्या का बदलाव!'' फैंस भी स्टार क्रिकेटर की इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.''

यह भी पढ़ें- जिसने पहनाया भारत को वर्ल्ड कप का ताज, उसने रखी KKR की लाज, तूफानी पारी से दिलाई जीत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs AUS: कंगारुओं दिग्गज में फैला इस भारतीय युवा का टेरर, स्मिथ, स्टार्क सहित कइयों ने करार दिया अगला सुपरस्टार
कप्तानी पर चल रही उठापटक के बीच हार्दिक पंड्या के पोस्ट ने मचाया तहलका, क्या फिटनेस के मुद्दे पर दे रहे हैं जवाब?
Ind vs Ban 1st Test: these 4 players are left out of team India, know what are the reason
Next Article
Ind vs Ban 1st Test: ये 4 खिलाड़ी हुए बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम से बाहर, जानें कि क्या रही वजह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com