विज्ञापन

Hardik Pandya: "कप्तान और कोच ने मुझे...", हार्दिक ने तीसरे टी-20 में जीत के बाद गंभीर और सूर्या को लेकर दिया बड़ा बयान

Hardik Pandya on Gautam Gambhir: सैमसन ने शानदार 111 रन की पारी खेली तो वहीं, सूर्यकुमार यादव ने 75 रन बनाए. इसके अलावा हार्दिक पंड्या ने मैच में बल्लेबाजी करते हुए 18 गेंद पर 47 रनों की पारी खेली.

Hardik Pandya: "कप्तान और कोच ने मुझे...", हार्दिक ने तीसरे टी-20 में जीत के बाद गंभीर और सूर्या को लेकर दिया बड़ा बयान
Hardik Pandya on Gautam Gambhir and Surya Kumar Yadav

Hardik Pandya on Surya Kumar Yadav: भारत  (IND vs BAN 3rd T20I) ने तीसरा टी-20 मैच 133 रन से जीत लिया. मैच में संजू सैमसन ने शानदार 111 रन की पारी खेली तो वहीं, सूर्यकुमार यादव ने 75 रन बनाए. इसके अलावा हार्दिक पंड्या ने मैच में बल्लेबाजी करते हुए 18 गेंद पर 47 रनों की पारी खेली. भारत ने पहले खेलते हुए 297 का स्कोर खड़ा किया था जिसके जवाब में बांग्लादेश की टीम केवल 164 रन ही बना सकी थी. बता दें कि हार्दिक ने इस सीरीज में हार्दिक ने 3 मैच में 223 रन बनाए और एक विकेट लेने में सफल रहे. हार्दिक को प्लेयर ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया.

ये भी पढ़ें-  टी-20 में सबसे तेज शतक लगाने वाले टॉप 10 बल्लेबाज, पहले, चौथे और छठे नंबर पर चौंकाने वाला नाम

हार्दिक ने मैच के बाद कप्तान सूर्यकुमार यादव और कोच गौतम गंभीर को विशेष तौर पर शुक्रिया किया. हार्दिक ने कहा कि, कप्तान और कोच का जो सपोर्ट मुझे मिला है उसने मुझे टीम के लिए बेहतर करने के लिए प्रेरित किया. 

हार्दिक पंड्या ने कहा, "कप्तान और कोच ने जिस तरह की आज़ादी दी है, वह पूरे समूह के लिए शानदार रही है. यह उन सभी खिलाड़ियों को मिल रहा है जो खेल रहे हैं. दिन के अंत में, यह खेल, अगर आप इसका आनंद ले सकते हैं, तो यह सबसे अच्छा तरीका है जिससे आप खुद से ज्यादा हासिल कर सकते हैं. 

हार्दिक ने आगे कहा,  "जब ड्रेसिंग रूम आनंद ले रहा हो, जब हर कोई हर किसी की सफलता का आनंद ले रहा हो, तो आपको और अधिक करने का मन करता है.  मुझे लगता है कि इसने काफी मदद की है. शरीर शानदार रहा है, भगवान मेरी मदद करने के लिए दयालु रहे हैं.प्रक्रिया जारी है, कुछ भी नहीं बदलता है."

बता दें कि हार्दिक T20I करियर में तीसरी बार प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब मिला है. ऐसा कर हार्दिक पंड्या, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह से आगे निकल गए हैं. रोहित ने टी-20 इंटरनेशनल करियर में दो बार प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब जीता था तो वहीं, बुमराह ने भी अबतक दो बार प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब टी-20 में जीतने में सफलता हासिल की है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Shoaib Akhtar: जसप्रीत बुमराह नहीं, अख्तर ने बताया कौन है विश्व क्रिकेट के तीन सबसे महान गेंदबाज
Hardik Pandya: "कप्तान और कोच ने मुझे...", हार्दिक ने तीसरे टी-20 में जीत के बाद गंभीर और सूर्या को लेकर दिया बड़ा बयान
Ravi Bishnoi Created History Jasprit Bumrah Arshdeep Singh Kuldeep Yadav Hardik Pandya Youngest to 50 T20I wickets for India
Next Article
Ravi Bishnoi: इतिहास के पन्नों में अमर हुए रवि बिश्नोई, बुमराह-अर्शदीप जैसे दिग्गजों का रिकॉर्ड तोड़ यह कारनामा करने वाले बने पहले गेंदबाज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com