यह ख़बर 21 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

काउंटी चैम्पियनशिप में एसेक्स से खेल सकते हैं भज्जी

खास बातें

  • ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार वह बीसीसीआई के साथ अनुबंध के कारण फ्रेंड्स लाइफ टी-20 में नहीं खेल पाएंगे, लेकिन काउंटी चैम्पियनशिप दोबारा शुरू होने के बाद वह उपलब्ध हो जाएंगे।
नई दिल्ली:

भारत के सीनियर ऑफ-स्पिनर हरभजन सिंह के इंग्लिश काउंटी टीम एसेक्स के लिए इस सत्र के अंत में चैम्पियनशिप डिवीजन-2 के कुछ मैचों में खेलने की पूरी उम्मीद है।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार वह बीसीसीआई के साथ अनुबंध के कारण फ्रेंड्स लाइफ टी-20 में नहीं खेल पाएंगे, लेकिन काउंटी चैम्पियनशिप दोबारा शुरू होने के बाद वह उपलब्ध हो जाएंगे।

हालांकि हरभजन ने रणजी सत्र के शुरू में चोट लगने के बाद कुछ समय से टेस्ट मैच नहीं खेले हैं, लेकिन वह राष्ट्रीय वन-डे चैम्पियनशिप में पंजाब की ओर से खेले थे और उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग में भी मुंबई इंडियन्स की अगुवाई की थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एसेक्स के साथ यह करार उन्हें फिर से क्रिकेट में वापसी कराएगा। वह इससे पहले वर्ष 2005 और 2007 में सरे के लिए खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 21.10 के औसत से 57 विकेट चटकाए थे। काउंटी क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन उन्हें राष्ट्रीय टीम में अपना स्थान हासिल करने का मौका देगा, क्योंकि आर अश्विन का प्रदर्शन भी अच्छा नहीं रहा है।