भज्जी बने दूल्हा, सचिन बने बाराती.. देखें तस्वीरें

भज्जी बने दूल्हा, सचिन बने बाराती.. देखें तस्वीरें

सभी फोटो हरभजन सिंह के फेसबुक पेज से साभार

चंडीगढ़:

टर्बनेटर हरभजन सिंह और बॉलीवुड स्टार गीता बसरा अब शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के बाद घुटनों पर आकर भज्जी ने गीता बसरा को पत्रकारों और कैमेरों के सामने आकर प्रोपोज़ किया तो गीता शरमा गईं।
 


अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 700 से ज्यादा शिकार करने वाले टर्बनेटर को बॉलीवुड स्टार बसरा ने क्लीन बोल्ड कर दिया और भज्जी ज़िंदगी की अपनी नई पारी के लिए तैयार हो गए हैं।
 

हरभजन सिंह ने शादी के बाद बयान भी दिया, "हम दोनों अपनी नई पारी के लिए तैयार हैं और आप सबसे इसके लिए दुआएं मांगते हैं।"
 

जालंधर के पास फ़गवाड़ा के एक पांच सितारा क्लब (क्लब कबाना) में हुई इस शादी में सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजली के शरीक होने से ज़ाहिर तौर पर इस शादी रौनक और बढ़ गई। इस शादी में कई क्रिकेटर, बॉलीवुड की हस्तियां और भज्जी के दोस्त और परिवार से जुड़े सैकड़ों लोग इकट्ठा हुए। बीसीसीआई ने सचिन के शामिल होने की जानकारी ट्वीट करके दी।
 
बॉलीवुड एक्सटर गीता बसरा और भज्जी की शादी को लेकर क़रीब महीने भर से चर्चा तेज़ थी। शादी के बाद पार्टियों का दौर शुरू हो चुका है। जालंधर में हुई इस शादी के बाद हरभजन ने दिल्ली में 1 तारीख़ को रिसेप्शन का इंतज़ाम भी रखा है जहां हज़ारों मेहमान के आने की उम्मीद जताई जा रही है।

हरभजन सिंह ने शादी से पहले की तैयारी के फोटो फेसबुक पर शेयर किए-

 

क्लिक करें - (भज्जी और गीता बसरा को लगी मेहंदी, शादी समारोह शुरू, देखें तस्वीरें)

इससे पहले उन्होंने एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई। सबकुछ बिलकुल शाही अंदाज़ में हुआ। कबाना नाम के एक पांच सितारा होटल में दोनों के बीच मंगनी की रस्म हुई। इस मौक़े पर पारिवारिक सदस्यों के अलावा लगभग 500 मेहमान मौजूद थे। भज्जी और गीता लंबे समय से दोस्त हैं और पिछले 3-4 साल से शादी करना चाहते थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्लिक करें -(क्रिकेट-बॉलीवुड कनेक्शन : हरभजन ही नहीं, ये क्रिकेटर भी रहे हीरोइनों के दीवाने)