विज्ञापन

IND vs NZ, 2nd Test: ऋषभ पंत या ध्रुव जुरेल, दूसरे टेस्ट मैच में कौन करेगा विकेटकीपिंग? गौतम गंभीर ने दिया जवाब

Gautam Gambhir Confirms Rishabh Pant Will Keeping in 2nd Test: गौतम गंभीर का कहना है कि ऋषभ पंत पूरी तरह से फिट हैं और दूसरे मैच में शिरकत करने के लिए तैयार हैं. यही नहीं उन्होंने यह भी बताया है कि अगले मैच में पंत ही विकेटकीपिंग की भी जिम्मेदारी संभालेंगे.

IND vs NZ, 2nd Test: ऋषभ पंत या ध्रुव जुरेल, दूसरे टेस्ट मैच में कौन करेगा विकेटकीपिंग? गौतम गंभीर ने दिया जवाब
Gautam Gambhir

Gautam Gambhir Confirms Rishabh Pant Will Keeping in 2nd Test: पहले टेस्ट मुकाबले में भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ 8 विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था. यही नहीं टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत फील्डिंग के दौरान चोटिल भी हो गए थे. जिसके बाद अगले मैच में वह शिरकत करेंगे या नहीं? इस पर सवाल खड़ा हो गया था. हालांकि, दूसरे मुकाबले से पूर्व उनकी चोट पर बेहद सुकून भरी खबर निकलकर सामने आ रही है. ब्लू टीम के मुख्य कोच गौतम गंभीर का कहना है कि वह पूरी तरह से फिट हैं और दूसरे टेस्ट मैच में शिरकत करने के लिए तैयार हैं. यही नहीं उन्होंने यह भी बताया है कि अगले मैच में पंत ही विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी भी संभालेंगे.

पंत के चोटिल होने के बाद ध्रुव जुरेल ने संभाला था मोर्चा 

पहले टेस्ट मुकाबले में ऋषभ पंत के चोटिल के बाद विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी ध्रुव जुरेल ने संभाली थी. इस दौरान वह अच्छे टच में भी नजर आए थे. हालांकि, पंत के मैदान में मौजूद होने से टीम को एक अलग ही कॉन्फिडेंस मिलता है. ऐसे में उनका मैदान में उतरा और अहम हो जाता जब टीम सीरीज में 1-0 से पिछड़ गई हो. 

कहां और कब खेला जाएगा दूसरा टेस्ट मुकाबला? 

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला 24 अक्टूबर से पुणे स्थित महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में खेला जाएगा. क्रिकेट प्रेमी इस रोमांचक मुकाबले का लुत्फ स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क पर उठा सकते हैं. वहीं मैच की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा के एप पर देखने को मिलेगी. 

भारत का स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल (विकेट कीपर), अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, रविचंद्रन अश्विन, वाशिंगटन सुंदर और आकाश दीप.

न्यूजीलैंड का स्क्वॉड

टॉम लैथम (कप्तान), डेवोन कॉनवे, केन विलियमसन, ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिशेल, रचिन रवींद्र, माइकल ब्रेसवेल, विल यंग, टॉम ब्लंडेल (विकेट कीपर), मार्क चैपमैन, मिशेल सेंटनर, टिम साउथी, मैट हेनरी, जैकब डफी, एजाज पटेल और विलियम ओ'रुरके.

यह भी पढ़ें- Mehidy Hasan Miraz: डब्ल्यूटीसी में मेहदी हसन मिराज का तांडव, यह कारनामा करने वाले बने दुनिया के मात्र तीसरे खिलाड़ी


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Mehidy Hasan Miraz: डब्ल्यूटीसी में मेहदी हसन मिराज का तांडव, यह कारनामा करने वाले बने दुनिया के मात्र तीसरे खिलाड़ी
IND vs NZ, 2nd Test: ऋषभ पंत या ध्रुव जुरेल, दूसरे टेस्ट मैच में कौन करेगा विकेटकीपिंग? गौतम गंभीर ने दिया जवाब
Rishabh Pant breezes past Virat Kohli in latest ICC men's Test batter rankings
Next Article
IND vs NZ: ऋषभ पंत ने ICC टेस्ट रैंकिंग में धमाका, विराट कोहली और रोहित शर्मा को हुआ नुकसान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com