विज्ञापन
This Article is From Dec 28, 2023

Gautam Gambhir: "विश्व क्रिकेट में सबसे खराब...", पाकिस्तान क्रिकेट टीम को लेकर गौतम गंभीर के बयान ने मचाई खलबली

Gautam Gambhir & Yuvraj Singh : युवराज सिंह और गौतम गंभीर ने टी20 विश्व कप में भारत की संभावनाओं पर बात किया.

Gautam Gambhir: "विश्व क्रिकेट में सबसे खराब...", पाकिस्तान क्रिकेट टीम को लेकर गौतम गंभीर के बयान ने मचाई खलबली
Gautam Gambhir:

Gautam Gambhir: वनडे विश्व कप 2023 के बाद अगला बड़ आईसीसी टूर्नामेंट में छह महीने से भी समय कम  है. 2024 टी20 क्रिकेट विश्व कप (T20 WC 2024) जून में वेस्टइंडीज और यूएसए में होगा. 2013 के बाद पहली आईसीसी ट्रॉफी के लिए भारत का इंतजार एक साल और बढ़ गया जब वे घरेलू मैदान पर वनडे विश्व कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हार गए. 2024 टी20 विश्व कप भारत के लिए उस सूखे को खत्म करने का एक और मौका है. एक दिलचस्प चर्चा में भारत की 2007 टी20 विश्व कप और 2011 वनडे विश्व कप विजेता टीमों के दोनों सदस्यों युवराज सिंह और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir and Yuvraj Singh on T20 WC 2024) ने टी20 विश्व कप में भारत की संभावनाओं पर बात किया.

'टी20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए सबसे बड़ा खतरा' के सवाल पर युवराज सिंह और गौतम गंभीर ने दिलचस्प जवाब दिया. गौतम गंभीर ने कहा, "अफगानिस्तान, उन परिस्थितियों में बहुत खतरनाक हो सकता है. ऑस्ट्रेलिया, क्योंकि उनके पास प्रभावशाली खिलाड़ी हैं और इंग्लैंड क्योंकि वे टी20 क्रिकेट उसी तरह खेलते हैं जैसे इसे खेला जाना चाहिए."

युवराज सिंह ने कहा, "मेरा नजरिया अलग है. मुझे लगता है कि दक्षिण अफ्रीका को जीतना चाहिए. उन्होंने सफेद गेंद वाला टूर्नामेंट नहीं जीता है. जिस तरह से मैंने 50 ओवर के विश्व कप में उनकी प्रगति देखी और जाहिर तौर पर पाकिस्तान बहुत खतरनाक है."

गौतम गंभीर ने कहा, "पाकिस्तान को देखिए, उनकी फील्डिंग, मैंने 50 ओवर के विश्व कप में देखी, शायद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे खराब है. अगर वे वास्तव में टी20 प्रारूप में प्रतिस्पर्धा करना चाहते हैं तो उन्हें सचमुच अपनी कमर कसनी होगी." "मुझे नहीं लगता कि पिछले पांच या छह वर्षों में भारत जितने फाइनल में पहुंचा है, पाकिस्तान उसके आसपास भी पहुंचा है और आप ट्रॉफी से सिर्फ एक कदम दूर हैं."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ind vs Ban 1st Test: अब पुरानी गेंद के भी मास्टर हो चले बुमराह, ये आंकड़े कंगारू बल्लेबाजों को डराने को काफी
Gautam Gambhir: "विश्व क्रिकेट में सबसे खराब...", पाकिस्तान क्रिकेट टीम को लेकर गौतम गंभीर के बयान ने मचाई खलबली
Not Jasprit Bumrah but this bowler is the greatest of all time, says Wasim Akram
Next Article
Wasim Akram: बुमराह नहीं बल्कि यह गेंदबाज है विश्व क्रिकेट का सबसे महान गेंदबाज, वसीम अकरम ने बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com