पूर्व चयनकर्ता ने सूर्यकुमार को लेकर कही यह बड़ी बात, यादव की ताकत को भी विस्तार से बयां किया

India vs South Africa 3rd T20I: सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरुआती दोनों मैचों में बेहतरीन अर्द्धशतक जड़े हैं.

पूर्व चयनकर्ता ने सूर्यकुमार को लेकर कही यह बड़ी बात, यादव की ताकत को भी विस्तार से बयां किया

IND vs SA 3rd T20I: सूर्यकुमार यादव का बल्ला मानो आग उगल रहा है

खास बातें

  • सूर्यकुमार यादव के फैंस में दिग्गजों के नाम बढ़ रहे
  • यादव का बल्ला हाल ही में आग उगल रहा
  • दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरुआती दोनों मैचो में जड़े अर्द्धशतक
नई दिल्ली:

हाल ही में अपनी बल्लेबाजी से सभी को मदहोश कर देने वाले सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने पूर्व दिग्गजों को भी अंदाज से फ्लैट कर दिया है. पूर्व सेलेक्टर सबा करीम भी सूर्य के जबर्दस्त कायल हो गए हैं. करीब ने कहा कि भारत के टी20 विश्व कप (T20 World Cup) जीतने के बाद बहुत ज्यादा आसार सूर्यकुमार यादव पर निर्भर हो चले हैं. इसमें दो राय नहीं कि सूर्यकुमार को लेकर इस तरह के बयान दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरुआती दो मैचों में प्रदर्शन के बाद आए हैं. सूर्यकुमार यादव ने मेहमान टीम के खिलाफ पहले मैच में 61 और दूसरे में नाबाद 50 रन की पारी खेली.

ईरानी कप में Ravindra Jadeja की तरह दिखने वाला ये खिलाड़ी कौन है? जयदेव उनादकट ने इस तरह ‘जड्डू फैंस' के लिए मजे

T20 WC से बाहर होने पर आया जसप्रीत बुमराह का पहला रिएक्शन, अधिकारीक ऐलान के बाद किया ये Tweet


अब करीम ने एक चैनल से बातचीत में कहा कि अब भारत के टी20 विश्व कप जीतने के आसार सूर्यकुमार यादव पर ज्यादा निर्भर हो चले हैं. और मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि वह एक मुश्किल क्रम पर बैटिंग करते हैं. टी20 फौरमेट में इस स्ट्राइक-रेट के साथ खेलना आसान नहीं है. लेकिन सूर्यकुमार इस गति को आसान बना देतै हैं. ऐसा उनके कौशल और अनुभव के कारण है.

पूर्व विकेटकीपर ने  कहा कि सही एरिया में गैप ढूंढने की सूर्यकुमार की काबिलियत इतनी शानदार है कि कभी-कभी वह गेंदबाजों के साथ खेलते हैं. यहां कई ऐसे क्षेत्र हैं, जो यादव बहुत ही आसानी से और बेहतरीन अंदाज में भुनाते हैं. मैं उम्मीद और प्रार्थना करता हूं कि वह अच्छा प्रदर्शन करें और विश्व कप में भी अपनी बेहतरीन फॉर्म को जारी रखें. बता दें कि फिलहाल आईसीसी टी20 रैंकिंग में  सूर्यकुमार 801 प्वाइंट्स के साथ दुनिया के दूसरे नंबर के बल्लेबाज बन गए हैं. उनसे आगे केवल पाकिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान (861) हैं. वहीं, अब जबकि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक मैच बचा है, तो उम्मीद है कि यादव का बल्ला आखिरी मैच में भी जमकर बोलेगा. 

India's Predicted XI vs SA: आखिरी टी20 के लिए टीम इंडिया में होंगे कई बदलाव, श्रेयस और सिराज को मिलेगा मौका?

ऋषभ पंत के जन्मदिन पर उर्वशी रौतेला का स्पेशल ‘Happy Birthday' पोस्ट, सोशल मीडिया ने इस तरह किया रिएक्ट

VIDEO: बाकी खबरों के VIDEO देखने के लिए हमारा YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com