न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर क्रिस क्रेन्स अस्पताल में भर्ती, हालत नाजुक

न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर क्रिस क्रेन्स (Chris Cairns) की हालत नाजुक है.जिससे कीवी टीम के पूर्व क्रिकेटर ऑस्ट्रेलिया में लाइफ सपोर्ट पर जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं.

न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर क्रिस क्रेन्स अस्पताल में भर्ती, हालत नाजुक

क्रिस क्रेन्स की हालत नाजुक

न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर क्रिस क्रेन्स (Chris Cairns) की हालत नाजुक है.जिससे कीवी टीम के पूर्व क्रिकेटर ऑस्ट्रेलिया में लाइफ सपोर्ट पर जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं. दरअसल ANI एजेंसी के अनुसार क्रेन्स के शरीर में मुख्य धमनी की अंदरूनी परत फट गई है जिससे उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है. क्रेन्स इस समय बीते सप्ताह से ही कैनबरा के एक अस्पताल में भर्ती हैं और उनका ईलाज चल रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार क्रिस की हालत बेहद ही खराब है और उनके कई ऑपरेशन भी किए गए हैं. 

ENG vs IND: लॉर्ड्स टेस्ट के लिए इंग्लैंड की नई चाल, दिग्गज ऑलराउंडर को टीम में किया गया शामिल

एक समय क्रिस क्रेन्स न्यूजीलैंड के बेहतरीन ऑलराउंडर में गिने जाते थे, उन्हों कीवी टीम के लिए 1989 और 2006 के बीच 62 टेस्ट, 215 एकदिवसीय और दो टी20 मैच खेले. अनुभवी ऑलराउंडर ने 33 से अधिक की औसत से 3,320 टेस्ट रन बनाए और 29 से अधिक की औसत से 218 विकेट लिए. एकदिवसीय मैचों में केन्स ने 29.46 की औसत से 4,950 रन बनाए और 32.80 की औसत से 201 विकेट लिए,  केर्न्स को 2000 में वर्ष के पांच विजडन क्रिकेटरों में से एक के रूप में नामित किया गया था, और वह न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर लांस केर्न्स के बेटे हैं.


T20 World Cup: न्यूजीलैंड टीम घोषित, रॉस टेलर बाहर, हॉग-कॉग के लिए खेल चुके प्लेयर को मिला मौका, देखें पूरी टीम

बता दें कि क्रेन्स पर मैच फिक्सिंग से आरोप लगे थे लेकिन बाद में लंदन की कोर्ट ने साल 2015 में उन्हें इस मामले में राहत मिल गई थी. क्रिकेट के अलग होने के बाद उनकी पर्सनल लाइफ में भी काफी मुश्किल हालात देखने को मिले. रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें मजदूरी भी करनी पड़ी है, 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: 'अब वर्ल्ड चैंपियनशीप में जोर लगाऊंगा' : NDTV से बोले ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा