पूर्व आईपीएल क्रिकेटर का हैरतअंगेज खुलासा, TNPL 2021 में सट्टेबाजी की हुई थी पेशकश

पूर्व प्रथम श्रेणी और आईपीएल क्रिकेटर राजागोपाल सतीश को तमिलनाडु प्रीमियर लीग के दौरान मैच फिक्स करने के लिये कथित तौर पर 40 लाख रूपये की पेशकश की गई थी.

पूर्व आईपीएल क्रिकेटर का हैरतअंगेज खुलासा, TNPL 2021 में सट्टेबाजी की हुई थी पेशकश

क्रिकेट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • पूर्व आईपीएल क्रिकेटर का हैरतअंगेज खुलासा
  • TNPL 2021 में सट्टेबाजी की हुई थी पेशकश
  • 40 लाख रूपये की हुई थी पेशकश
नई दिल्ली :

पूर्व प्रथम श्रेणी और आईपीएल क्रिकेटर राजागोपाल सतीश (Rajagopal Sathish) को तमिलनाडु प्रीमियर लीग के दौरान मैच फिक्स करने के लिये कथित तौर पर 40 लाख रूपये की पेशकश की गई थी. सतीश चेपॉक सुपर गिल्लिस टीम का हिस्सा थे. तमिलनाडु का यह पूर्व क्रिकेटर आईपीएल में मुंबई इंडियंस, पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिये खेल चुका है. बन्नी आनंद नाम के व्यक्ति ने इंस्टाग्राम पर उन्हें यह पेशकश की थी. 

बीसीसीआई एसीयू के प्रमुख शब्बीर खंडवावाला ने बताया ,‘‘उसने हमें और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद को इस महीने बताया कि उसे सोशल मीडिया के जरिये रिश्वत देने की पेशकश की गई थी. हमने उसे पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने को कहा. उसने ऐसा ही किया और पुलिस मामले की जांच कर रही है.'' शिकायत बेंगलुरू पुलिस को दर्ज कराई गई है. टीएनपीएल पिछले साल 19 जुलाई से 15 अगस्त के बीच खेला गया था. 

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज ने कोहली के लिए कह दी यह बात, आप भी पढ़ें


यह पूछने पर कि सतीश ने इतनी देर से शिकायत क्यों की, खंडवावाला ने कहा ,‘‘पुलिस इस मामले में जांच करेगी. हम उसे हतोत्साहित नहीं करना चाहते. उसने शिकायत करने का फैसला किया है तो हमारा काम उसे रास्ता दिखाना है.'' सतीश ने 41 प्रथम श्रेणी मैच और 57 लिस्ट ए मैच खेले हैं. वह अब भंग हो चुकी इंडियन क्रिकेट लीग का भी हिस्सा थे. 

India Open 2021: लक्ष्य सेन बने पुरुष सिंगल्स चैंपियन

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)