भारतीय क्रिकेट के पांच सबसे हॉटेस्ट बैचलर

विराट कोहली की फाइल तस्वीर

नई दिल्ली:

सुरेश रैना की शादी होते ही भारतीय क्रिकेट के हैंडसम बैचलरों में एक चेहरा कम हो जाएगा। रैना को हैंडसम के साथ साथ बेहद क्यूट भी माना जाता रहा।

ऐसे में एक नजर उन भारतीय क्रिकेट सितारों पर डालते हैं, जो हैंडसम भी हैं और बैचलर भी। इन बैचलरों की फेहरिस्त में कौन पहले क्लीन बोल्ड होगा यह नहीं कहा जा सकता, लेकिन इनके प्यार के चर्चे भी खूब हैं।

1. विराट कोहली - विराट कोहली टीम इंडिया के नए सुपर स्टार के तौर पर उभरे हैं और इस दौरान अनुष्का शर्मा के साथ उनकी जोड़ी को इन दिनों सबसे हॉटेस्ट जोड़ी माना जा रहा है। एक ओर टीम इंडिया का सुपरस्टार तो दूसरी ओर बॉलीवुड की बिंदास अदाकारा। जब दोनों के बीच दोस्ती का सिलसिला शुरू हुआ तो ज्यादा दिन तक मीडिया से छुप नहीं पाया।

ये दोनों भी नई पीढ़ी के नौजवान ठहरे, लिहाजा प्यार के इजहार को छुपाया भी नहीं। अनुष्का अपना काम धाम छोड़कर ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड पहुंचती रहीं अपने प्यार को देखने और क्रिकेट के मैदान में धमाल दिखाने वाले कोहली खुलेआम अपनी चाहत का इजहार करते रहे। कभी एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले तो कभी बॉलीवुड की पार्टियों में इकट्ठे पहुंचते।

टीम इंडिया में आने के बाद ही विराट कोहली का नाम सारा जेन डायस के साथ जुड़ा, लेकिन कोहली का हाथ अब अनुष्का के हाथों में है और हमें उम्मीद है कि ये साथ लंबा चलेगा।

2. रोहित शर्मा - वनडे क्रिकेट में सबसे बड़ी यानी 264 रनों की रिकॉर्ड पारी खेलने वाले रोहित शर्मा भी टीम इंडिया के हॉटेस्ट बैचलरों में शामिल हैं। वनडे क्रिकेट में आखिर दो-दो दोहरा शतक लगाने वाले क्रिकेटर को लेकर चाहत तो होगी ही। इन्हें ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर नई गर्लफ्रैंड के साथ देखा गया हालांकि अभी तक उनकी इस नई गर्लफ्रैंड के बारे में लोगों को बेहद कम जानकारी मिल पाई है, लेकिन पर्थ में इन दोनों को साथ-साथ देखा गया।

रोहित शर्मा का नाम इससे पहले सोफिया हयात से भी जुड़ता रहा, लेकिन लग रहा है कि सोफिया से रोहित का नाता अब मज़बूत नहीं रहा।

3. युवराज सिंह - इन दिनों युवराज सिंह भले टीम इंडिया में नहीं हों, लेकिन आईपीएल के सबसे महंगे स्टार के तौर पर उनका जादू अब भी कायम है। वह टीम इंडिया के सबसे हॉट बैचलर्स में शामिल हैं। युवराज सिंह अपने स्टारडम के दिनों किसी रंगीले स्टार से कम नहीं थे। उनका नाम भी दीपिका पादुकोण के साथ जोड़कर देखा गया। दीपिका उनको देखने के लिए क्रिकेट स्टेडियम भी पहुंचती रहीं।

इन दोनों के बीच महेंद्र सिंह धोनी का जब नाम आया तो फिर युवराज और दीपिका दूर होते गए, लेकिन अभी भी युवराज सिंह टीम के सबसे हॉटेस्ट बैचलर बने हुए हैं। युवराज का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा से जुड़ा तो कभी किम शर्मा से, लेकिन युवराज अभी भी बैचलर बने हुए हैं...सबसे हॉट बैचलर।

4. हरभजन सिंह - इन दिनों हरभजन सिंह भी टीम इंडिया से बाहर हैं, लेकिन बैचलरों में उनका नाम भी शामिल है। ऐसा बैचलर जिसके प्रेम के चर्चे सबकी जुबान हैं। हरभजन सिंह के पिछले कुछ सालों से गीता बसरा के साथ प्रेम संबंध रहा है। मीडिया में दोनों के ब्रेकअप की ख़बरें भी आ चुकी हैं, लेकिन हरभजन और पंजाबी फिल्मों की अभिनेत्री गीता बसरा का प्रेम उस मुकाम तक पहुंच चुका है, जहां से किसी दिन भी वे एक-दूसरे से शादी के बंधन में बंध सकते हैं। भज्जी के नजदीकी दोस्तों के मुताबिक, जल्द ही हरभजन और बसरा विवाह बंधन में बंधने वाले हैं।

5. रविंदर जडेजा - भारतीय क्रिकेट के जोरदार ऑलराउंडर रविंदर जडेजा भी उन क्रिकेटरों में शामिल हैं, जिन्हें हॉटेस्ट बैचलर माना जा रहा है, हालांकि इनका नाम भी 2013 के आखिरी दिनों में चेतना झा नामक की लड़की से जुड़ा था। रविंदर जडेजा और चेतना झा की कई तस्वीरें इंटरनेट पर मौजूद हैं, लेकिन अब तक जडेजा ने इस मसले पर कुछ नहीं बोला है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com