एमएस धोनी की इस अदा पर मर मिटीं फराह खान, बोली कि मैं माही की फैन बन गयी, फैंस बोले कि...

इस विज्ञापन की शूटिंग में कोरियग्राफर फराह खान ने एमएस का डायरेक्शन किया है. जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आयीं, तो फैंस का खुद को शांत रखना बहुत ही मुश्किल हो गया. माही के चाहने वालों ने इन तस्वीरों को लाइक किया, शेयर किया, प्रतिक्रिया दी और सिलसिला 24 घंटे से ज्यादा का समय बीत जाने के बावूजद अभी थमा नहीं है.

एमएस धोनी की इस अदा पर मर मिटीं फराह खान, बोली कि मैं माही की फैन बन गयी, फैंस बोले कि...

विज्ञापन की शूटिंग के दौरान फराह खान एमएस धोनी के साथ

खास बातें

  • क्या अदा क्या जलवे तेरे धोनी !!
  • गुस्सैल फराह खान भी दिल दे बैठीं!
  • सेट पर आए, सभी को मुरीद बना गए!
नयी दिल्ली:

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने सोमवार को एक टीवी कमर्शियल के लिए टीम इंडिया की जर्सी पहनी, तो देखते ही देखते माही की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गयीं और अभी तक हो रही हैं. फैंस इन तस्वीरों के बारे में बात कर रहे हैं क्योंकि धोनी की ये तस्वीरें बहुत ही ज्यादा उन्हें सुहा रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर बमुश्किल ही लगता है कि एमस धोनी टीम इंडिया से दूर हो गए हैं. कम से कम फैंस का उनके प्रति प्यार तो यही साबित करता है. 

हार्दिक पंड्या ने श्रीलंकाई खिलाड़ी का जीता दिल, बिना मांगे गिफ्ट में दिया अपना बल्ला- Video

इस विज्ञापन की शूटिंग में कोरियग्राफर फराह खान ने एमएस का डायरेक्शन किया है. जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आयीं, तो फैंस का खुद को शांत रखना बहुत ही मुश्किल हो गया. माही के चाहने वालों ने इन तस्वीरों को लाइक किया, शेयर किया, प्रतिक्रिया दी और सिलसिला 24 घंटे से ज्यादा का समय बीत जाने के बावूजद अभी थमा नहीं है. वहीं, अपनी अदा और बल्ले से दुनिया भर का दिल जीतने वाले माही ने सेट पर अपनी अदा से फराह खान का भी दिल जीत लिया.

दूसरे T20 में ऐसी हो सकती है भारतीय टीम की प्लेइंग XI, स्टार खिलाड़ी हो सकता है बाहर

माही के साथ तस्वीर को सबसे पहले फराह खान ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया. यह शूटिंग सेट की ही तस्वीर थी, जिसमें माही टीम इंडिया की रेट्रो जर्सी पहने नजर आ रहे हैं. वहीं, फराह ने यह भी खुलासा किया कि माही ने सेट पर उपस्थित स्पॉट ब्वाय से लेकर हर शख्स के साथ फोटो खींचा.  फराह ने लिखा, एक शानदार शख्स, समय के बहुत ही पाबंद और एकदम जमीने से जुड़े हुए. माही ने स्पॉट ब्वाय से लेकर क्लाइंट तक सभी के साथ मुस्कान के साथ फोटो खींची. मैं उनकी फैन बन गयी हूं. अरे फराह आप क्या, पूरा जमाना माही का फैन है, जहां भी जाते हैं, दिल जीत लेते हैं. फिर चाहे यह दिल बल्ले से जीतना हो या फिर अपने बर्ताव से. हर कोई माही का मुरीद है. यह आप फैंस की सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया से आसानी से समझ सकते हैं. 

तस्वीर पर फैंस मर-मिटे हैं.

फैंस को तस्वीर बहुत ही ज्यादा सुहा रही है


माही के मैजिक को मानना पड़ेगा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले मोहम्मद कैफ ने ्श्रीलंका सीरीज को लेकर एनडीटीवी से खास बात की थी. ​