नीदरलैंड्स के खिलाफ जलवा दिखाने वाले फखर जमां को Live मैच में मधुमक्खी ने काटा, फिर हो गई ऐसी हालत- Video

नीदरलैंड के खिलाफ पहले वनडे के प्लेयर ऑफ द मैच फखर जमां ने 109 गेंदों में 109 रन की पारी खेली. जिसमें 12 चौकों के साथ उन्होंने एक छक्का भी लगाया. दोनों टीमों के बीच तीन मैचों वाली सीरीज का दूसरा वनडे गुरुवार को रॉटरडैम में खेला जाएगा.

नीदरलैंड्स के खिलाफ जलवा दिखाने वाले फखर जमां को Live मैच में मधुमक्खी ने काटा, फिर हो गई ऐसी हालत- Video

Fakhar Zaman को मधुमक्खी ने काटा

नई दिल्ली:

पाकिस्तान और नीदरलैंड के बीच मंगलवार को रॉटरडैम में सीरीज का पहला वनडे मैच (PAK vs NED) खेला गया. इस रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तानी टीम को 16 रन से जीत मिली और निचले रैंक वाली नीदरलैंड ने लगभग उलटफेर कर दिया था. जीत के हीरो रहे सलामी बल्लेबाज फखर जमां (Fakhar Zaman) ने 109 रन की पारी खेली. अपनी शतकीय पारी में उन्होंने 12 चौकों के साथ एक छक्का भी लगाया. जमां को प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया.

बल्लेबाजी के दौरान जब फखर 41 रन थे और पाकिस्तान के लिए एक बेहतरीन पारी को अंजाम दे रहे थे, तब एक मधुमक्खी ने उन्हें काट लिया. इसकी वजह से कुछ देर के लिए खेल को रोकना पड़ गया. हालांकि उनका इलाज करने के बाद खेल वापस शुरू हो गया, लेकिन बल्लेबाज इस घटना से कुछ देर के लिए दर्द से परेशान जरुर हो गए थे. ये घटना खेल के 17वें ओवर में घटी थी.


इस मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 6 विकेट के नुकसान के साथ 314 रन बनाए थे. जिसमें फखर के अलावा कप्तान बाबर आजम (BabarAzam) (74 रन) और शादाब खान (नाबाद 48 रन) ने अच्छी पारी खेली. मेजबान टीम के Bas de Leede और Logan van Beek ने दो-दो विकेट लेने का काम किया.

जिसके जवाब में नीदरलैंड की टीम ने विक्रमजीत सिंह (65 रन), टॉम कूपर (65 रन) और कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स (नाबाद 71 रन) बड़ी पारी खेलकर टीम के जीत करीब पहुंचाया लेकिन सफलता नहीं दिला सके. पाकिस्तान के लिए हारिस रौफ और नसीम शाह ने तीन-तीन विकेट चटकाए. निर्धारित 50 ओवर में नीदरलैंड 8 विकेट के नुकसान पर 298 रन ही बना सकी.

दोनों टीमों के बीच तीन मैचों वाली सीरीज का दूसरा वनडे गुरुवार को रॉटरडैम में खेला जाएगा.

भारत दौरे पर आएगी न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीमें, बेंगलुरु में खेले जाएंगे मैच: रिपोर्ट 

AIFF के चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान, इस तरह बचाई जा सकती है U17 Women World Cup की मेजबानी 

UAE IT20 League के लिए अबू धाबी नाइट राइडर्स की पूरी टीम का ऐलान, 9 देशों के खिलाड़ियों को मिली जगह, जानिए लिस्ट 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe