कोहली को लेकर पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज का चौंकाने वाला बयान, कहा- 'विराट एशिया कप भी नहीं खेलेंगे''

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं होंगे. ऐसे में एक बार फिर सोशल मीडिया पर फैन्स और क्रिकेट पंडित कोहली को लेकर अपने-अपने तर्क देने लगे हैं.

कोहली को लेकर पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज का चौंकाने वाला बयान, कहा- 'विराट एशिया कप भी नहीं खेलेंगे''

एशिया कप से भी बाहर होंगे विराट कोहली

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं होंगे. ऐसे में एक बार फिर सोशल मीडिया पर फैन्स और क्रिकेट पंडित कोहली को लेकर अपने-अपने तर्क देने लगे हैं. पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कोहली को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है. कनेरिया ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा है कि हो सकता है कि कोहली का चयन एशिया कप में भी नहीं किया जाए. अपने इस बयान को समझाते हुए कनेरिया ने कहा, विराट कोहली को इस सीरीज में खेलना चाहिए था, क्या बीसीसीआई को लगता है कि उन्हें केवल बड़े टूर्नामेंट में ही खेलना चाहिए? लेकिन अगर वह वहां फेल होते हैं तो एक बार फिर उनकी फॉर्म को लेकर बात होने लगेगी. कोहली के पास जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलकर खुद के फॉर्म में वापसी करने का मौका था. 

कनेरिया ने बीसीसीआई की रणनीति पर भी सवाल खड़े किए और कहा, 'आपको स्पष्ट होना चाहिए कि आप उसे कैसे आगे इस्तेमाल करते हैं. जबकि उसे पूरे वेस्टइंडीज दौरे के लिए आराम दिया गया था, उसे निश्चित रूप से जिम्बाब्वे सीरीज में होना चाहिए था. कोहली यहां खेलकर फॉर्म में वापसी कर सकते थे. लेकिन अब ऐसा लगता है कि उन्हें एशिया कप के लिए भी बाहर किया जा सकता है.'

यही नहीं कनेरिया ने अपने बयान में आगे ये भी कहा कि, उन्हें यह समझ नहीं आ रहा कि अर्शदीप को भी जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज के लिए भी क्यों नहीं शामिल किया गया है. 


जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम
टीम इस प्रकार है:

शिखर धवन (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, इशान किशन, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज और दीपक चाहर.

क्यों जिम्बाब्वे दौरे से बाहर हुए केएल राहुल, खुद बताया इसके पीछे का कारण

जिंबाब्वे दौरे के लिए भारतीय वनडे टीम का ऐलान, कई चेहरों की हुई वापसी

TNPLमें 'शाहरूख खान' ने आखिरी ओवर में बाजीगरी दिखाकर पलटा मैच, तूफानी अर्धशतकीय पारी खेल मचाया धमाल

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com