इंग्लैंड के दर्शक ने अपनी ऑस्ट्रेलियाई गर्लफ्रैंड को मैदान पर किया प्रपोज, चारों तरफ बजी तालियां, देखें VIDEO

एशेज के दौरान कट्टर प्रतिद्वंद्वियों से भरे इस मैदान पर इस वाक्या ने सभी के चेहेरे पर थोड़ी देर के लिए ही सही लेकिन मुस्कान ला दी थी.

इंग्लैंड के दर्शक ने अपनी ऑस्ट्रेलियाई गर्लफ्रैंड को मैदान पर किया प्रपोज, चारों तरफ बजी तालियां, देखें VIDEO

दोनों चार साल पहले इसी मैदान पर मिले थे

खास बातें

  • पहले टेस्ट के तीसरे दिन की बात
  • दोनों चार साल पहले इसी मैदान पर मिले थे
  • कुछ देर के लिए बदल गया था मैदान पर माहौल
नई दिल्ली:

ब्रिस्बेन (Brisbane Test) में चल रहे पहले एशेज (Ashes) टेस्ट के दौरान भरी भीड़ के सामने इंग्लैंड क्रिकेट टीम के प्रशंसक रॉब ने शुक्रवार को अपनी ऑस्ट्रेलियाई प्रेमिका नेट को सबसे सामने प्रपोज किया. तीसरे दिन का खेल शुरू होने के बाद पहले सत्र के दौरान उन्होंने अपने गर्लफ्रैंड को कैमरे की तरफ देखने को कहा. आपको बता दें कि रॉब, जिन्होंने पहली बार अपनी गर्लफ्रैंड को 2017-18 एशेज के दौरान ऑस्ट्रेलिया में देखा था, सबके सामने रॉब ने घुटनों पर बैठकर नेट को रिंग पहनाई. आसपास बैठे सभी दर्शकों ने ताली बजाकर दोनों को बधाई भी दी. 

प्रपोज करते वक्त रॉब ने कहा- मैं इसे यादगार और एकदम स्पिंल बनाना चाहता था. हमें चार साल हो चुके हैं, क्या अब तुम मुझसे शादी करोगी ? नेट ने भी सिर हिलाकर शादी की हामी भर दी. स्टेडियम में बैठे बाकी दर्शक आसपास से चिल्ला रहे थे. नेट ने इसके बाद कहा कि मुझे इस बात की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी, मैं एकदम हैरान थी. रॉब ने बताया कि पहली बार हम स्टेडियम में ही मिले थे. चार साल पहले मैंने नेट को पहली बार  मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में ही देखा था.

यह पढे़ं- The Ashes, 1st Test: गाबा टेस्ट का तीसरा दिन हुआ समाप्त, रूट और मलान मैदान में डटें, पढ़ें स्कोर


एशेज के दौरान कट्टर प्रतिद्वंद्वियों से भरे इस मैदान पर इस वाक्या ने सभी के चेहेरे पर थोड़ी देर के लिए ही सही लेकिन मुस्कान ला दी थी.  अगर मैच की बात करें तो इंग्लैंड अभी भी पहली बारी के आधार पर ऑस्ट्रेलिया से 58 रन पीछे चल रहा है, लेकिन कप्तान जो रूट और डेविड मलान की साझेदारी ने इंग्लैंड को इस हारे हुए मैच में वापस ला दिया है. अब दो दिन का खेल बचा है देखना होगा यंहा से इंग्लैंड की टीम आखिरी दिन ऑस्ट्रेलिया के सामने कितने रनों का लक्ष्य दे पाती है. हालांकि ये बात सही है कि इंग्लैंड का इस मैच को जीतना अभी भी काफी मुश्किल है. 

विराट कोहली से किसने छीनी कप्तानी?


. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com